ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
राफेल मामला: दस्तावेज की चोरी होने पर तेजप्रताप ने प्रधानमंत्री पर कसा तंज
By Deshwani | Publish Date: 7/3/2019 11:37:40 AM
राफेल मामला: दस्तावेज की चोरी होने पर तेजप्रताप ने प्रधानमंत्री पर कसा तंज

पटना। राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने राफेल मामले में दस्तावेज के चोरी होने पर प्रधानमंत्री पर जमकर निशाना साधा है। तेज प्रताप यादव ने ट्वीट कर कहा कि, केंद्र सरकार ने कहा कि राफेल सौदे के कुछ दस्तावेज चोरी हो गए हैं।

 
वाह मोदी जी वाह! जब चोरी पकड़े जाने का डर लगे पूरे दस्तावेज ही चोरी करवा दिए। पहले राफेल में चोरी अब दस्तावेज की चोरी। अब तो पूरे देश मे शोर है, चौकीदार ही चोर है। बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी राफेल मामले पर पीएम मोदी को पहले से ही घेरते चले आएं हैं। राहुल गांधी का कहना है कि चौकीदार ही चोर है।
 
सूत्रों के मुताबिक सरकार ने बुधवार को उच्चतम न्यायालय को जानकारी दें कि राफेल विमान सौदे से संबंधित दस्तावेज रक्षा मंत्रालय से चोरी किये गये हैं और याचिकाकर्ता इन दस्तावेजों के आधार पर विमानों की खरीद के खिलाफ याचिकायें रद्द करने के फैसले पर पुनर्विचार चाहते हैं। 
 
जानकारी के अनुसार बता दें कि कोर्ट में सरकार ने कहा कि इस मामले में जांच की जा रही है। यह राष्ट्रीय सुरक्षा से जुड़ा मुद्दा है, लिहाजा संवेदनशीलता से ही मामले को डील किया जा सकता है। 
 
अटॉर्नी जनरल ने कहा कि रक्षा मंत्रालय से महत्वपूर्ण दस्तावेज गुम हो गए हैं। उन्होंने कहा कि जिन दस्तावेजों की चोरी हुई है, उस पर निर्भर नहीं किया जा सकता है।
 
प्रधान न्यायाधीश रंजन गोगोई, न्यायमूर्ति संजय किशन कौल और न्यायमूर्ति केएम जोसेफ की पीठ ने अपने दिसंबर, 2018 के फैसले पर पुनर्विचार के लिये पूर्व मंत्री यशवंत सिन्हा और अरूण शौरी तथा अधिवक्ता प्रशांत भूषण की याचिकाओं पर सुनवाई शुरू की। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS