ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
सारण में गोली मारकर एक व्यक्ति की हत्या , लोगों में तनाव व दहशत
By Deshwani | Publish Date: 3/3/2019 9:12:41 PM
सारण में गोली मारकर एक व्यक्ति की हत्या , लोगों में तनाव व दहशत

छपरा। गणपत आर्यन।
सारण जिले के रसुलपुर थाना क्षेत्र के घुरापाली गांव में एक व्यक्ति की गोली मारकर रविवार को हत्या कर दी गयी।  दिनदहाड़े हुई इस हत्या की घटना के कारण लोगों में भय और दहशत का माहौल है तथा पुलिस के प्रति आक्रोश है। मृतक की पहचान भूरा पाली गांव के निवासी अमरेन्द्र तिवारी के रूप में की गई है ।
 
घटना की सूचना पर मौके पर रसूलपुर थाना की पुलिस पहुंच गई है और इसकी जांच में जुट गई है। हत्या के कारणों तथा हत्यारों का पता नहीं चल सका है। शव घटनास्थल पर ही पड़ा हुआ है। पुलिस फिलहाल वहां कैंप कर रही है । लोगों में तनाव का माहौल है तथा विधि व्यवस्था की समस्या उत्पन्न होने की आशंका व्यक्त की जा रही है। रसुलपुर के अलावा आस-पास के कई थाने की पुलिस को भी घटनास्थल के लिए रवाना कर दिया गया है। रसुलपुर थानाध्यक्ष की सूचना के आलोक में जिला मुख्यालय से भी वरीय पुलिस पदाधिकारियों को घटनास्थल पर भेजा जा रहा है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS