ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
देश का पानी नहीं जाएगा पाकिस्तान, विरोधी हुए पानी-पानी : नन्दकिशोर
By Deshwani | Publish Date: 22/2/2019 8:26:51 PM
देश का पानी नहीं जाएगा पाकिस्तान, विरोधी हुए पानी-पानी : नन्दकिशोर

सुगौली में सम्मेलन को संबोधित करते पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव, सांसद डॉ संजय, विधायक व अन्य

मोतिहारी। सुगौली। शिवेश झा।

देश मे हुए इतनी बड़ी घटना में विपक्षी की भूमिका शर्मनाक है। आये दिन कॉंग्रेस एवं अन्य विपक्षी पार्टियों द्वारा लोकतंत्र की भावनाओं के साथ खिलवाड़ करना भारत की संप्रभुता को बिगाड़ने का काम किया जा रहा है। वहीं प्रधानमंत्री ने इसका जवाब देने की पूरी तैयारी कर ली है। सेना को इसके जबाब के लिए पूरी तरह से स्वतंत्र अधिकार दे दिया गया है। अब देश ने पाकिस्तान को पानी देने पर रोक लगा दी है, तो विपक्ष पानी-पानी हो गया है। उक्त बातें पथ निर्माण मंत्री नन्दकिशोर यादव ने भारत माता की जय के साथ शुक्रवार को एसपीएन कॉलेज के मैदान में विधानसभा स्तरीय कार्यकर्त्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कही।

 

मंत्री श्री यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री के साथ उनकी पार्टी के 11 करोड़ सदस्यों का एक विशाल जन समूह के शामिल होने का गौरव प्राप्त है। जिससे आज नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी के रूप में जानी जाती है। उन्होंने कहा कि कमल का बटन दबाने के बाद ही चुनाव का परिणाम आता है। यही कारण है कि हमने हर बूथ को जीता और चुनाव जीता।

 

उन्होंने कहा कि आज जो लोग जेल जाने वाले है, जो पूरी तरह भ्रष्टाचार में आकंठ डूबे हुए है, वो भी मोदी को हराने में लगे हैं। जबकि भाजपा की सरकार बनने के साथ ही सरकार ने सभी गांवों को बिजली देने का काम किया। जिससे अब लोग गांव से लालटेन लेकर नही निकलते। इसका चुनाव चिह्न तक गायब हो गया। प्रधानमंत्री ने देश के  हर घर को छत, देश के पचास करोड़ गरीबों को पांच लाख रुपये तक का स्वास्थ्य बीमा सहित हर जाति और धर्म के सभी अमीर गरीब परिवार के साठ साल के ऊपर वाले वृद्ध को एक निश्चित पेंशन देने का काम किया है।

 

अगले वर्ष सुगौली-हाजीपुर रेलखंड पर दौड़ेगी रेलगाड़ी- डॉ संजय

वहीं सांसद संजय जयसवाल ने कहा कि मैने जो शीतलपुर ढ़ाला के निर्माण कराने का जो वादा किया था, वह आज पूरा हो गया। इसके साथ ही कई बड़ी सौगात भी सुगौली को देने का प्रधानमंत्री ने काम किया है। सुगौली में एक नए रेलवे स्टेशन बनाने सहित अगले वर्ष तक सुगौली से हाजीपुर रेलखंड पर गाड़ियां दौड़ने लगेंगी। उन्होंने कहा कि सुगौली को बॉम्बे बनाने वाले भी आये पर बिना कुछ किये वापस भी चले गए। पर हमने सुगौली में आईओसी और गैस बॉटलिंग प्लांट लगाने सहित अगले वर्ष चीनी मिल की पेरायी क्षमता को दुगुना होने से सुगौली को बहुत बड़ा शहर बनाने का काम पूरा कर दिया है।

 

 इस मौके पर पूर्व भाजपा नेता रामगोपाल खंडेलवाल बड़ी संख्या में अपने समर्थकों के साथ भाजपा में पुनः शामिल हुए। जिनका सबने स्वागत किया। इस मौके पर मुख्य रूप से विधायक रामचन्द्र सहनी,विधान पार्षद बबलू गुप्ता,पूर्व विधायक रेणु देवी,विजय गुप्ता, अर्जुन भारतीय,भाजपा जिलाध्यक्ष प्रमोदशंकर सिंह,प्रदीप सर्राफ,रामएकबाल प्रसाद आदि ने सम्मेलन को संबोधित किया। मौके पर मुख्य रूप से ललन सहनी,विकास शर्मा,विजय जायसवाल, अशोक सोनी,महेश मिश्र,तप्पू झा,संजय संजू,रूबी देवी,रौशन झा,अंकुर प्रसाद,बिपिनबिहारी सिंह, नईम खां सहित बड़ी संख्या में अन्य लोग शामिल थे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS