ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बेकाबू हाइवा ने स्कूली छात्रों को रौंदा, एक की मौत, आक्रोशित लोगों ने वाहन को फूंका
By Deshwani | Publish Date: 20/2/2019 5:33:51 PM
बेकाबू हाइवा ने स्कूली छात्रों को रौंदा, एक की मौत, आक्रोशित लोगों ने वाहन को फूंका

बेगूसराय। बेगूसराय के गढ़पुरा थाना क्षेत्र के गढ़पुरा-हसनपुर मुख्य पथ पर आज सुबह ट्रक की चपेट में आने के दौरान ट्यूशन पढ़ कर घर लौट रहे स्कूली छात्र की मौत घटनास्थल पर हो गयी। 

जानकारी के अनुसार धर्मपुर निवासी देवेंद्र यादव का 14 वर्षीय पुत्र सचिन कुमार एवं 08 वर्षीय पुत्र मुस्कान कुमार गढपुरा थाना चौक स्थित अचीवमेंट कोचिंग सेंटर से ट्यूशन पढ़कर साइकिल पर सवार होकर एक साथ घर के लिए निकले थे। 
 
इसी दौरान गढ़पुरा चौक की ओर से आ रही अनियंत्रित हाइवा ट्रक ने साइकिल सवार को धक्का मार दिया। इसमें साइकिल सवार सचिन की जान चली गयी। वहीं भाई मुस्कान कुमार सड़क के साइड में ठोकर लगने से लुढ़क गया। जिससे उसकी जान बच गयी। दुर्घटना के बाद ग्रामीणों की भीड़ घटनास्थल पर जमा हो गयी। जिसके बाद आक्रोशित लोगों ने छात्र की मौत के बाद हाइवा ट्रक को आग के हवाले कर मुख्य पथ को जाम कर दिया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS