ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
वित्तरहित शिक्षकों पर पुलिस ने भांजी लाठियां, कई शिक्षक घायल
By Deshwani | Publish Date: 18/2/2019 5:13:32 PM
वित्तरहित शिक्षकों पर पुलिस ने भांजी लाठियां, कई शिक्षक घायल

पटना। बिहार के पंचायत नगर प्रारंभिक शिक्षक संघ के आह्वान पर राजधानी के गर्दनीबाग में प्रदर्शन कर रहे शिक्षकों पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया है। इसमें कई शिक्षक घायल हो गये हैं, वहीं अन्य कई  शिक्षकों को हल्की चोटें भी आयी हैं। 

 
जानकारी के मुताबिक, बिहार के पंचायत नगर प्रारंभिक शिक्षक संघ के आह्वान पर राजधानी के गर्दनीबाग में 40 सूत्री मांगों को लेकर शिक्षक प्रदर्शन कर रहे थे। बताया जाता है कि अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन कर रहे वित्तरहित शिक्षकों को हटाने के लिए पुलिस धरना स्थल पर पहुंच कर हटाने लगी। इसी दौरान पुलिस और वित्तरहित शिक्षकों के बीच शुरू हुई नोकझोंक के बाद शिक्षक उग्र हो गये। वे विधानसभा की ओर बढ़ने लगे। 
 
वहीं, पुलिस ने प्रतिबंधित क्षेत्र में घुसने से रोकने को लेकर बल प्रयोग करने लगी। पुलिस द्वारा किये गये लाठीचार्ज में कई शिक्षकों के घायल होने और कई अन्य शिक्षकों को हल्की चोटें आने की बात कही जा रही है। शिक्षक अब भी मांगों को लेकर मौके पर डटे हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS