ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
शहीद रतन के परिवार से मिले सांसद पप्पू यादव, दी एक लाख की आर्थिक मदद
By Deshwani | Publish Date: 18/2/2019 4:17:44 PM
शहीद रतन के परिवार से मिले सांसद पप्पू यादव, दी एक लाख की आर्थिक मदद

भागलपुर। बिहार में मधेपुरा से सांसद एवं जन अधिकार पार्टी (लो) प्रमुख पप्पू यादव ने पुलवामा आतंकी हमले में शहीद सीआरपीएफ जवान रतन कुमार ठाकुर के भागलपुर स्थित गांव एकचारी गये, जहां उन्होंने उनकी तस्‍वीर पर माल्‍यार्पण कर नम आखों से श्रद्धा सुमन अर्पित किया। साथ ही उन्होंने शहीद के परिजनों को जन अधिकार पार्टी (लो) की ओर से एक लाख रुपये की आर्थिक मदद भी की। 

 
इस दौरान सांसद पप्पू यादव ने कहा कि सरकार देश के हर शहीदों के लिए आगे आयें और उनके परिवार के लिए उचित कदम उठाये। पप्पू यादव ने शहीद रतन कुमार ठाकुर के पिता, मां और पत्नी से भी मुलाकात की और दुख की इस घड़ी में हमने उनका ढ़ांढस बंधाया एवं आगे भी हर संभव मदद का भरोसा दिया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS