ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी के लखौरा में ग्रामीण डाककर्मी की हत्या, रात में सोए थे, गोली मारी, परिजन को सुबह पता चला
By Deshwani | Publish Date: 15/2/2019 10:00:00 AM
मोतिहारी के लखौरा में ग्रामीण डाककर्मी की हत्या, रात में सोए थे, गोली मारी, परिजन को सुबह पता चला

हत्या के बाद आक्रोशित लोगों ने की सड़क जाम। फोटो- देशवाणी।

मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

पूर्वी चम्पारण में लखौरा के बरवा में अज्ञात अपराधियों ने ग्रामीण पोस्टमास्टर रमेश कुमार की गोली मार कर हत्या कर दी। वे अपने दलान में सोए थे और अपराधियों ने सोए में उनके सिर में गोली मार दी।
 
पुलिस ने महििला को हिरासत में लिया-
 
घटना के बाद पुलिस ने एक महिला को हिरासत में लिया है। हत्या के कारणों का अभी ठीक-ठीक पता नहीं चल सका है। लोग तरह-तरह की आशंका जता रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि बीती शाम एक लाल रंग की कार गांव में आई थी। उसपर सवार लोग रमेश सिंह के घर का पता पूछ रहे थे। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि इस गांव की लड़की की ससुराल वालों की इन्होंने पंचायत की थी। ससुराल वालों ने इनको देख लेने की धमकी दी थी। पुलिस ने उसी लड़की के घर वालों व ससुराल वालों को खोज रही है।
 
 
आक्रोशित लोगों ने की सड़क जाम-
 
गुरुवार की देर रात ग्रामीण पोस्टमास्टर रमेश कुमार सिंह 40 वर्ष अपने दलान में सोए थे। तभी अपराधियों ने उनकी गोलीमार कर हत्या कर दी। उनके परिवार हत्या की रात इस घटना का पता भी नहीं चल सका। आज शुक्रवार की सुबह लोगों ने देखा कि वे अपने बिछावन पर मृत पड़े हैं। हत्या से ग्रामीणों ने मोतिहारी-छौड़ादानों पथ को बरवा के पास जाम कर दिया। सूचना पर सदर डीएसपी मुरली मनोहर मांझी बरवा पहुंचे और कार्रवाई के आश्वासन देकर उन्होंने जाम हटवाया। फिर एसपी उपेन्द्र शर्मा खुद बरवा गांव पहुंचे हुए थे। उन्होंने परिजन से घटना की जानकारी ली। सांत्वना भी दी।
 
 
पंचायत के कारण हत्या की आशंका-
 
ग्रामीणों का कहना है कि बरवा गांव की एक लड़की शादी मुफस्सिल थाने के पटपरिया गांव में हुई थी। किसी कारणवश ससुरालियों ने लड़की को छोड़ दिया। रमेश सिंह ने इस लड़की की ससुराल वालों से इस बात को लेकर पंचायत की थी। बताया जा रहा है कि ससुराल वालों ने रमेश सिंह को धमकी दी थी। पुलिस अभी इसी को आधार लेकर इस मामले की तफ्तीश कर रही है। पुलिस जांच के बाद ही पता चल सकेगा कि हत्या का असली कारण क्या है। लिहाजा परिजन ने समाचार लिखे जाने तक एफआईआर दर्ज नहीं कराई थी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS