ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
घर की दीवार गिरने से दो बच्चों की मौत, एक की हालत गंभीर
By Deshwani | Publish Date: 12/2/2019 6:52:02 PM
घर की दीवार गिरने से दो बच्चों की मौत, एक की हालत गंभीर

भागलपुर। भागलपुर जिले में एक घर की दीवार गिरने से दो बच्चों की मौत हो गई। हादसे में एक बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना सुल्तानगंज का असियाचक पंचायत की है।

 
घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि महादलित टोले में आज सुबह कुछ बच्चे एक निर्माणाधीन मकान के पास खेल रहे थे। इसी दौरान दीवार भरभराकर गिर गई। स्थानीय लोगों ने ईंट हटाकर तीनों बच्चों को बाहर निकाला। लोगों ने तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने दो बच्चों को मृत घोषित कर दिया।
 
परिजनों के अनुसार मकान में मिलावटी सामान का प्रयोग हुआ है, इसी वजह से ये हादसा हुआ। मृतक बच्चों की पहचान रामा मांझी के बेटे तूफानी मांझी और रौशन मांझी के बेटे कोमल कुमारी के रूप में हुई है। घायल बच्चे का नाम पवन कुमार है। परिजनों के बयान पर सुल्तानगंज थाने में मामला दर्ज कराया है। वहीं पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS