ब्रेकिंग न्यूज़
राहुल गांधी ने 'चौकीदार चोर है' वाले बयान पर सुप्रीम कोर्ट में जताया खेदशत्रुघ्न सिन्हा की उम्मीदवारी के विरोध में पार्टी कार्यकर्ताओं का पटना में हंगामा, की नारेबाजीप्रज्ञा ठाकुर मामले को लेकर मायावती का चुनाव आयोग पर हमला, कहा- नामांकन रद्द होना चाहिएलोकसभा चुनाव-2019: दिल्ली के छह सीटों पर कांग्रेस ने घोषित किए उम्मीदवारगूगल ने विश्व पृथ्वी दिवस पर बनाया खास एनिमेटेड डूडलराष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने श्रीलंका बम धमाकों में मारे गए लोगों पर जताया दुखआईपीएल: धोनी की विस्फोटक पारी बेकार गई, आरसीबी ने चेन्नई को 1 रन से हरायाश्रीलंका बम धमाकों में मृतकों की संख्या 290 हुई, इनमें 6 भारतीय; कोलंबो एयरपोर्ट के पास पाइप बम बरामद
बिहार
बेखौफ अपराधियों का कहर, पंचायत सचिव को गोली से भूना
By Deshwani | Publish Date: 8/2/2019 12:35:24 PM
बेखौफ अपराधियों का कहर, पंचायत सचिव को गोली से भूना

बेगूसराय। बेगूसराय में आए दिन बेख़ौफ़ अपराधियों का तांडव लगातार जारी है। एक तरफ पुलिस जहां सूबे में क्राइम कंट्रोल की बात कह रही है तो वहीं दूसरी तरफ बेलगाम अपराधी आपराधिक गतिविधियों को अंजाम देकर अपनी उपस्थिति दर्ज करा रहे हैं। 

 
ताजा घटना बेगूसराय के लोहिया नगर के पन्हास चौक की है। जहां अपराधियों ने चेरिया बरियारपुर प्रखंड में कार्यरत पंचायत सचिव सत्येंद्र नाथ चौधरी की उनके घर में ही गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान मंसूरचक के साठा के रहनेवाले सत्येंद्र नाथ चौधरी के रूप में हुई है।  
 
 
मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि बाइक पर सवार होकर एक अपराधी सत्येंद्र नाथ चौधरी के घर आया और उनसे कुछ मांगने लगा। सत्येंद्र नाथ चौधरी जब किचन की तरफ गए उसी दौरान अपराधी ने इन्हें गोली मारी जिससे घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जब तक सत्येंद्र नाथ चौधरी की पत्नी इस घर तक आई तब तक अपराधी फरार हो चुका था।
 
फिलहाल वरीय पदाधिकारी सहित स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच जांच में जुट गई है। घटना के कारण का अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS