ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
समस्तीपुर में दिनदहाड़े आरजेडी नेता की गोली मारकर हत्या
By Deshwani | Publish Date: 24/1/2019 4:12:39 PM
समस्तीपुर में दिनदहाड़े आरजेडी नेता की गोली मारकर हत्या

समस्तीपुर। बिहार में एक बार फिर आरजेडी नेता को निशाना बनाया गया है। समस्तीपुर जिले में अपराधियों ने आरजेडी के नेता रघुवर राय को दिनदहाड़े गोली मार दी। हालांकि गोली लगने के बाद इलाज के लिए अस्पताल लाया गया, लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई है। पुलिस अब घटना की जांच कर रही है।

 
घटना समस्तीपुर के कल्याणपुर थाना इलाके की बचाई जा रही है। आज सुबह को अपराधियों ने आरजेडी नेता रघुवर राय की गोली मारकर हत्या कर दी।
 
खबरों के मुताबिक, अपराधियों ने इस घटना को अंजाम उस वक्त दिया, जब रघुवर राय सुबह टहलने के लिए निकले थे। अपराधी पहले से ही घात लगा कर बैठे थे और जैसे ही मौका मिला अपराधियों ने रघुवर राय पर धावा बोल दिया। गोली मारने के बाद अपराधी वहां से फरार हो गए। गोली लगने से रघुवर राय घायल हो कर गिर गए। उन्हें इलाजे के लिए अस्पताल लाया गया। गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें डीएमसीएच रेफर किया गया, लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।
 
इस घटना के बाद स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश फैल गया है। आरजेडी नेता की मौत के बाद लोगों में काफी नाराजगी है। यहां लोगों ने समस्तीपुर-दरभंगा हाईवे को जाम कर दिया है। लोग पुलिस के खिलाफ नारा लगा रहे और अपराधियों को जल्द पकड़ने की मांग कर रहे हैं।
 
बताया जाता है कि रघुवर राय आरजेडी के नेता थे और वह जिला परिषद उपाध्यक्ष पद पर रह चुके हैं। 
 
घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया है। वहीं, ग्रामीणों को शांत कराने के लिए मौके पर बड़े अधिकारी भी पहुंच गए हैं। हालांकि घटना के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है। पुलिस घटना के कारणों का पता लगा रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS