ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
घड़ी वाशिंग पाउडर का ट्रक वैशाली में लूटा, मोतिहारी पुलिस ने पकड़ा, अबतक 10 धराए, गिरफ्तारी बढ़ने की उम्मीद
By Deshwani | Publish Date: 23/1/2019 11:48:08 PM
घड़ी वाशिंग पाउडर का ट्रक वैशाली में लूटा, मोतिहारी पुलिस ने पकड़ा, अबतक 10 धराए, गिरफ्तारी बढ़ने की उम्मीद

मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

वैशाली जिले के भगवानपुर में लूटा गया घड़ी डिटरजेंट वाशिंग पाउडर से लदे ट्रक को मोतिहारी की मेहसी पुलिस ने बरामद कर लिया है। इसके साथ ही मेहसी थानाध्यक्ष विकास तिवारी ने अपनी काबिलियत दिखाते हुए 6 लूटेरों को दो तमंचों, 6 कारतूस, एक बाइक व कार के साथ दबोचने में सफलता पाई है। इनकी निशानदेही पर 4 अन्य भी पकड़े जा चुके हैं। आगे भी अभी रेड जारी है।
 
अबतक 10 पकड़े जा चुके, अन्य के लिए रेड-
 
गिरफ्तार 6 लूटेरों की निशानदेही पर अबतक अन्य 4 अपराधी भी पकड़े जा चुके हैं। अन्य के लिए रेड की जा रही है। ट्रक पर लदे 12 लाख 1 हजार 20 रुपयों के घड़ी डिर्टेजेंट पाउडर की बरामदगी भी हो गई है। इसमें से 4 बैग को अपराधियों ने बेंच दिए थे। वह भी मिल गए हैं। 
 
गाड़ी में लगा था जीपीएस सिस्टम-
 
दरआसल ट्रक मालिक गोपालगंज निवासी विजय कुमार सिंह ने अपने ट्रक में जीपीएस सिस्टम लगवाया था। उन्होंने ही पुलिस को ट्रक का लोकेशन बताया। जिससे थानाध्यक्ष श्री तिवारी को अपराधियों को दबोचने में सफलता मिली।
 
 
बनाई गई है विशेष पुलिस टीम-
 
10 गिरफ्तार अपराधियों के अलावा अन्य की गिरफ्तारी की भी उम्मीद की जा रही है। लिहाजा एसपी उपेन्द्र शर्मा के निर्देश पर चकिया डीएसपी शैलेन्द्र कुमार की अगुआई में एक विशेष टीम बनाकर मुजफ्फरपुर, वैशाली, पूर्वी चम्पारण के विभिन्न इलाकों में रेड की जा रही है। पुलिस ने अभी पकड़े गए लूटेरों का नाम नहीं बताया है। सभी लूटेरों के पकड़े जाने पर ही नामों का खुलासा किया जाएगा।
 
वैशाली के भगवानपुर में सड़क पर कटा पेड़ गिरा लूटा था-
 
ट्रक नम्बर 02 क्यू 1768 हाजीपुर से घड़ी डिटर्जेंट वासिंग पाउडर लादकर गोपालगंज जा रहा था। वैशाली के भगवानपुर थाना क्षेत्र के बखरा गांव के पास अपराधियों ने सड़क पर पेड़ काटकर गिरा दिया था। ट्रक जब वहां रूका तो अपराधियों ने ट्रक को घेर लिया। ट्रक ड्राइवर यूपी निवासी अमरेश यादव व खलासी वृति टोला गोपालगंज निवासी विश्वकर्मा यादव को बंधक बना लिया गया। उनके मोबाइल व 2 हजार रुपये भी लूट लिए। फिर उन्हें नशे की गोली खिलाकर बेहोश कर दिया। बेहोश होने पर उन्हें रास्ते उन्हें ट्रक से फेंक दिया गया। जब उन्हें होश आया तो दोनों एक लाइन होटल के पास गए। होटल मालिक से फोन लेकर दोनों ने इसकी सूचना विजय कुमार सिंह को दी। 
 
 
गाड़ी मालिक ने मोतिहारी व मुजफ्फरपुर एसपी से संपर्क किया-
 
गाड़ी मालिक ने मोतिहारी एसपी व मुजफ्फरपुर एसपी को संपर्क कर बताया कि उनका जीपीएस सिस्टम गाड़ी का लोकेशन मोतिहारी के मोतीपुर के आसपास बता रहा है। इसके बाद मोतिहारी एसपी श्री शर्मा ने विभिन्न थानों को सतर्क कर दिया और विजय सिंह से संपर्क में रहने को बताया। फिर क्या था मेहसी के दामोदरपुर के पास थानाध्यक्ष विकास तिवारी ने एक लाइन होटल के पास 6 अपराधियों को दबोच लिया। 
 
पुलिस की विशेष टीम में कई थानाध्यक्ष-
चकिया डीएसपी शैलेन्द्र कुमार के नेतृत्व में एक विशेष टीम बनाई गई है। इस टीम में चकिया थानाध्यक्ष इं संजय कुमार सिंह, मेहसी थानाध्यक्ष विकास तिवारी, पीपराकोठी थानाध्यक्ष आशीष रंजन, व पीपरा थानाध्यक्ष संतोष शर्मा शामिल हैं।  
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS