ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
अब मोतिहारी के Hotel Ramsan Plaza में शीध्र मिलेगी Swimming Pool की सुविधा भी
By Deshwani | Publish Date: 21/1/2019 8:12:57 PM
अब मोतिहारी के Hotel Ramsan Plaza में शीध्र मिलेगी Swimming Pool की सुविधा भी

बिहार के मोतिहारी में एनएच 28 ए से सटे स्थित होटल रामसन प्लाजा। फोटो-देशवाणी।

मोतिहारी। देशवाणी।

पटना के बाद अब मोतिहारी के एक अत्याधुनिक होटल में बनेगा स्वीमिंग पुल भी। जी हां, बिल्कुल सही खबर है। शहर के छतौनी क्षेत्र में एनएच 28 ए से सटे बरियारपुर  में स्थित है यह होटल। नाम है- HOTEL RAMSAN PLAZA.  
 
 
पिछले वर्ष 2018 अक्टूबर में इस होटल का उद्घाटन हुआ। ठीक दुर्गा पूजा के दशमी के शुभ अवसर पर इसका शुभारंभ किया गया। उद्धाटन के मौके पर बिहार सरकार के मंत्री प्रमोद कुमार ने कहा है कि जल्दी ही इस होटल को पर्यटन मंत्रालय में लिस्टेट किया जाएगा।
 
इस होटल में अत्याधुनिक सुविधाओं को देख ग्राहकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। ग्राहकों की रूझान को देख Hotel Ramsan Plaza के एमडी अंगद कुमार सिंह काफी उत्साहित हैं। उन्होंने बताया कि शीध्र ही इस होटल के ग्राहक स्वींमिंग पुल का लुत्फ भी उठा सकेंगे। इसके निर्माण का प्ररूप तैयार किया जा चुका है। काम शीध्र ही शुरू किया जा रहा है।
 
 
बताया कि बड़े-बड़े सेंट्रली एसी मैरेज हॉल, कांफ्रेंस हॉल के साथ 8 सुइट सहित 40 एसी कमरें होने से हमरे ग्राहक काफी खुश हैं। इलीट ग्रहाकों के लिए कॉरपोरेट मीटिंग हॉल और किसी भी शुभ ओकेजन के लिए इस होटल में विस्तृत रेंज मिल रहाहै। आतिथ्य सत्कार में हमारे होटल पदाधिकारी भी काफी वेल मैनरर्ड हैं। इससे भी ग्राहक आकर्षित हो रहे हैं। बताया कि इसका मतलब यह है कि यहां के लोगों के लिए सुविधा बढ़ाई जाए तो उसका डिमांड जरूर होगा।
 

बता दे कि Hotel Ramsan Plaza में  8 Suite सहित 40 कमरें है और सभी एसी। इतना ही नहीं 24 घंटे फ्री वाइ-फाई व ग्राहकों के लिए complimentary Breakfast की भी व्यवस्था की गई है। कॉरपोरेट बैठक के लिए अगल से saparate confferance Holl भी उपलब्ध है। यहां पर गाड़ियों के लिए 7 हजार वर्ग फीट में पार्किंग की सुविधा दी गई है।
इसके मैनेजमेंट का दावा है कि पटना के बाद अपने उत्तर बिहार में इतने सुविधायुक्त एक मात्र होटल मोतिहारी में ही है। वह  Hotel Ramsan Plaza है। यह होटल  छतौनी चौक से दाहिने और कचहरी मोड़ की बाई तरफ मोतिहारी-मुजफ्फरपुर पथ 28 ए पर स्थित है। होटल के मालिक अंगद प्रताप सिंह ने बताया कि इस होटल में और सुविधाएं बढ़ाई जा रही है। जिसमें स्वींमिल पुल भी है।

For Futher inquiry contact no- 87094 75501
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS