ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
तेजप्रताप-ऐश्वर्या तलाक मामला देख रहे जज का ट्रांसफर, सुनवाई पर लग सकता है ब्रेक
By Deshwani | Publish Date: 8/1/2019 1:15:51 PM
तेजप्रताप-ऐश्वर्या तलाक मामला देख रहे जज का ट्रांसफर, सुनवाई पर लग सकता है ब्रेक

पटना। तेजप्रताप यादव और ऐश्वर्या राय के तलाक के मामले में आज होने वाली सुनवाई पर संशय के बादल मंडरा रहे हैं। जानकारी के मुताबिक, इस मामले को देख रहे जज का तबादला हो चुका है और नए जज ने अभी तक पद नहीं संभाला है। ऐसे में आज होने वाली सुनवाई पर संशय बरकरार है। नए जज के पद संभालने के बाद ही बिहार के इस हाई प्रोफाइल मामले में सुनवाई होगी। मामले की सुनवाई पटना के फैमिली कोर्ट में हो रही है।

 
तेज-ऐश्वर्या तलाक प्रकरण मामले में कोर्ट ने पिछली सुनवाई में तेजप्रताप यादव की तलाक अर्जी को मंजूर करते हुए सुनवाई की अगली तिथि 8 जनवरी को तय की थी। तेजप्रताप यादव की तलाक अर्जी को फैमिली कोर्ट ने मंंजूर किया था और पत्नी ऐश्वर्या राय को नोटिस जारी किया था।
 
बता दें, आज कोर्ट में तलाक की अर्जी पर सुनवाई होनी है। कहा जा रहा है कि तेजप्रताप यादव भी कोर्ट में मौजूद होंगे. साथ ही ऐश्वर्या की भी मौजूदगी के कयास लगाये जा रहे हैं।
 
पिछली सुनवाई के दौरान बंद कमरे में तेजप्रताप के वकील ने अपना पक्ष रखा था। राजद नेता लालू प्रसाद और राबड़ी देवी के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने पहले ही इशारा किया था कि वो अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय के साथ सुलह के मूड में नहीं हैं। राज्य के पूर्व मंत्री ने कुछ दिन पहले ट्विटर पर अपनी भावनाएं व्यक्त जाहिर की थीं। उन्होंने एक पंक्ति लिखी, 'टूटे से फिर न जुटे, जुड़े गांठ परि जाय।'
 
यादव ने तीन नवंबर को यहां एक अदालत के सामने तलाक की अर्जी दायर की थी। इससे पहले इस मामले में बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और तेजप्रताप के छोटे भाई तेजस्वी यादव ने साफ कह दिया था कि दोनों वयस्क हैं और उन्हें ही ये फैसला करने दीजिए। उन्होंने दो टूक लहजे में कहा कि इस मामले का उनकी पार्टी से कोई लेना देना नहीं है।
 
हालांकि आज तेजप्रताप के वकील अमित खेमका ने इतना जरूर कहा था कि दोनों बच्चे हैं, कोशिश होगी कि सुलह-समझौता हो जाए। आज कोर्ट में होने वाली सुनवाई पर सभी की नजर है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS