बिहार
बच्चों को मिला खेत में छिपाकर रखा बम, धमाके में दो घायल
By Deshwani | Publish Date: 5/1/2019 4:43:57 PM
बच्चों को मिला खेत में छिपाकर रखा बम, धमाके में दो घायल

मोतिहारी । मोतिहारी में आज एक खेत में बमों के कई धमाके हुए जिससे पूरा इलाका दहल उठा। इन धमाकों में दो बच्चे बुरी तरह घायल हो गए। हर दिन की तरह अपने खेतों में लोग काम कर रहे थे तभी बम विस्फोट से पूरा इलाका दहल उठा । अचानक बम फटने से वहां अफरा-तफरी मच गई । लोग इधर-उधर भागने लगे । पता चला कि खेत में किसी ने बम छिपा कर रख दिया था। 

 
बच्चों ने बम को कोई खेलने का सामान समझकर छुआ तभी विस्फोट हो गया। इस विस्फोट में दो बच्चे बुरी तरह घायल हो गये। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कहा जा रहा है कि अपराधियों ने खतरनाक मंसूबे से खेतों में बम छिपाकर रखे थे। इधर, खेत में बम फटने की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन में जुट गयी। मामले की गंभीरता को देखते हुए खुद एसपी मौका-ए-वारदात पहुंचे और आसपास के लोगों से पूछताछ की। 
 
एसपी ने बताया कि कोटवा के गढ़वा चौक के पास एक खेत में एक साथ चार बम विस्फोट हुए जिसमें दो बच्चे बुरी तरह घायल हो गये। निजी नर्सिंग में प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें बेहतर इलाज के लिए मोतिहारी के अस्पताल में रेफर कर दिया गया है। पता लगाया जा रहा है कि इसके पीछे किसका हाथ है ? किसने और किस मकसद से इतने सारे बमों को खेत में छिपाकर रखा था।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS