ब्रेकिंग न्यूज़
कर्नाटक में निर्माणाधीन इमारत गिरी, एक की मौत, 40 लोगों के दबे होने की आशंकामाइंड ट्री का जबरन अधिग्रहण करेगी एल एंड टी, मैनेजमेंट ने किया विरोधफिल्म 'केसरी' का प्रमोशन करने दिल्ली पहुंचे अक्षय और परिणीतिफिरोजाबाद से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे शिवपाल यादव, 30 उम्मीदवारों की सूची जारीपंत भारत के भविष्य, आने वाले सालों में होंगे शिखर पर: सौरव गांगुलीप्रियंका चोपड़ा बनीं विश्व की सबसे शक्तिशाली महिला, 50 मोस्ट पॉवरफुल वूमेन की सूची में नाम दर्जमनी लॉन्ड्रिंग मामला: रॉबर्ट वाड्रा को 25 मार्च तक मिली अंतरिम जमानत, अदालत ने जांच में सहयोग करने का दिया निर्देशलोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की अधिसूचना जारी, 13 राज्य 97 सीटें
बिहार
ऑटो रिक्शा और ट्रक की टक्कर में चार की मौत, छह घायल
By Deshwani | Publish Date: 4/1/2019 6:21:39 PM
ऑटो रिक्शा और ट्रक की टक्कर में चार की मौत, छह घायल

किशनगंज। किशनगंज जिले के बहादुरगंज थाना क्षेत्र के नसीमगंज चौक पर आजऑटो रिक्शा और ट्रक के बीच हुयी टक्कर में चार लोगों की मौत हो गयी तथा छह अन्य घायल हो गये। पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि नसीमगंज चौक पर ऑटो रिक्शा और ट्रक के बीच टक्कर हो गयी।

 
इस दुर्घटना में ऑटो रिक्शा पर सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि सात अन्य घायल हो गये। घायलों को इलाज के लिए बहादुरगंज प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें बेहतर इलाज के लिये किशनगंज स्थित एमजीएम मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया जहां एक अन्य की भी मौत हो गयी। दुर्घटना के बाद ट्रक चालक वाहन सहित फरार हो गया।
 
सूत्रों ने बतया कि मृतकों की पहचान कोचाधामन निवासी मो. मोती साह ,पूर्णिया के रौटा थाना निवासी सुरेंद्र महतो, महादेव चौहान और ऑटो रिक्शा चालक गणेश चौहान के रूप में की गयी है। घायलों में कोचाधामन निवासी छोटू और अनवर की स्थिति गंभीर होने के बाद उन्हें सिलीगुडी रेफर कर दिया गया है। मृतकों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौप दिया गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS