ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
पटना एसटीएफ की टीम ने मोतिहारी केन्द्रीय कारा में की छापेमारी, मुकेश के शागिर्द संजीत के पास नहीं मिला मोबाइल
By Deshwani | Publish Date: 3/1/2019 10:41:53 PM
पटना एसटीएफ की टीम ने मोतिहारी केन्द्रीय कारा में की छापेमारी, मुकेश के शागिर्द संजीत के पास नहीं मिला मोबाइल

मोतिहारी। देशवाणी।

मोतिहारी के केन्द्रीय कारा में पटना स्टीएफ की टीम ने सदर एसडीओ के नेतृत्व में बुधवार को रेड की। यह छापेमारी मुकेश पाठक के शागिर्द चकिया निवासी संजीत कुमार चौधरी के मोबाइल की खोज में की गई थी। लेकिन टीम काे वह मोबाइल नहीं मिल सका।

बताया जा रहा है कि सीतामढ़ी व दरभंगा में एक सड़क निर्माण कंपनी से रंगदारी मांगने में जिस मोबाइल नम्बर का प्रयोग हुआ है। उसी मोबोइल से एक दूसरे नम्बर पर भी कई बार बात की गई है। जिसका लोकेशन मोतिहारी केन्द्रीय कारा ही है। मान जा रहा है कि वह मोबाइल केन्द्रीय कारा मोतिहारी में बंद संजीत के पास ही है।


 पटना एसटीएफ की टीम को डीएसपी अनुज कुमार कर रहे थे। इस रेड में सदर एसडीओ प्रिय रंजन राजू के साथ डीएसपी मुरली मनोरहर मांझी, नगर, छतौनी व बंजरिया थानों की पुलिस शामिल थी। 

 

 संजीत चौधरी, मानस कुमार, अवधेश प्रसाद व सुनील कुमार ढाका अनुमंडल कार्यालय परिसर में हुई अभिषेक झा की हत्या के मामले में जेल में बंद हैं।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS