ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
भगवान का प्रसाद कहकर यात्रियों को नशा खिलानेवाले अफरोज को रक्सौल जीआपी ने दबोचा
By Deshwani | Publish Date: 1/1/2019 7:53:45 PM
भगवान का प्रसाद कहकर यात्रियों को नशा खिलानेवाले अफरोज को रक्सौल जीआपी ने दबोचा

-गिरफ्तार नशाखुरानी गिरोह का गिरफ्तार अफरोज के साथ रक्सौल जीआपी के पदाधिकारी। फोटो-देशवाणी।


 रक्सौल। अनिल कुमार।

 सद्भावना एक्सप्रेस ट्रेन में नशा खिलाकर चार यात्रियों को लूटने को आरोपी को रक्सौल जीआपी ने सोमवार की रात शहर के टुमरिया टोला से गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार युवक का टुमरिया टोला निवासी अफरोज खान उर्फ नेताजी बताया गया है।
 
 
पुलिस ने बताया है कि अफरोज ने बीते 28 दिसंबर को यूपी व उत्तराखंड के चार यात्रियों को नशा खिलाकर बेहोश कर उसके सामान व कैश लूट लिए थे। अफरोज व इसके गिरोह का सरगना मुन्ना नोनिया ने यात्रियों को भगवान का प्रसाद कहकर नशीली मिठाइयां खिला दी थी।
 

 थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह बताया है कि नशाखुरानी गिरोह का सरगना बड़ा परेउवा निवासी मुन्ना नोनिया की निशानदेही पर इसे दबोचा गया है। सरगना मुन्ना नोनिया पहले ही गिरफ्तार हो चुका है।
 
 
रक्सौल जीआरपी थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह के नेतृत्व में सोमवार की रात टुमडीया टोला क्षेत्र से गिरफ्तार किया है। रेल थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह ने इसकी जानकारी आज दी है। उन्होंने बताया कि इस घटना के सरगना मुन्ना नोनिया को दो दिन पूर्व बड़ा परेउआ रक्सौल से गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा जा चुका है। मामले का खुलासे होने पर अफरोज फरार हो गया था।
 
 
घटना के सम्बंध में बताया जाता है कि रक्सौल से जा रही सद्भावना एक्सप्रेस ट्रेन में मुन्ना नोनिया व अफरोज ने यात्रियों से दोस्ती कर ली। फिर उन्हें विश्वास में लेकर भगवान का प्रसाद खिलाया। प्रसाद व मिठाई में दोनों ने नशा मिला दिए थे। उत्तरप्रदेश के दो व उत्तराखंड के दो यात्रियों के बेहोश होने पर उनके पास से 31 हजार नगद रूपया व दो मोबाइल लूट कर चंपत हो गये थे।
रेल थानाध्यक्ष श्री अनिल  कुमार सिंह ने बताया कि सरगना मुन्ना की गिरफ्तारी में अफरोज के नाम उजागर हुआ था। गिरफ्तार अफरोज से गहन पूछताछ कर उसे आज न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS