ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
300 शराब कारोबारियों के खिलाफ स्पीडी ट्रायल हुआ शुरू
By Deshwani | Publish Date: 1/1/2019 2:02:58 PM
300 शराब कारोबारियों के खिलाफ स्पीडी ट्रायल हुआ शुरू

छपरा। जिले के 300 शराब कारोबारियों के खिलाफ स्पीडी ट्रायल शुरू किया गया है। नए वर्ष में इसकी संख्या और बढ़ाई जाएगी। पुलिस अधीक्षक हरकिशोर राय ने आज बताया कि जिले के विभिन्न थानों में दर्ज 58 कांडो के 300 आरोपियों के खिलाफ स्पीडी ट्रायल कराया जा रहा है।

 
उन्होंने बताया कि राज्य में लागू शराबबंदी कानून को सफल बनाने के लिए जिले में विशेष तौर पर काम किया जा रहा है। एक शराब माफिया की 3 करोड़ की संपत्ति को जब्त करने के लिए आर्थिक अपराध इकाई को अनुशंसा की गई है। पिछले वर्ष 11500 शराबबंदी कानून के तहत गिरफ्तारी हुई। जिले में 14500 अपराधिक मामलों का निष्पादन किया गया है। फिलहाल 8000 मामले लंबित है। शराबबंदी के तीन कांडों में आधा दर्जन कारोबारियों को न्यायालय से सजा भी मिली है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS