ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बेतिया
बेतिया के बड़ा रमना मैदान व लौरिया से आर्म्स के साथ पांच गिरफ्तार, अपराध की कर रहे थे साजिश
By Deshwani | Publish Date: 31/12/2018 11:00:00 PM
बेतिया के बड़ा रमना मैदान व लौरिया से आर्म्स के साथ पांच गिरफ्तार, अपराध की कर रहे थे साजिश

बेतिया एसपी जयंत कांत के साथ पुलिस पदाधिकारी एक गिरफ्तार बदमाश। फेाटो-देशवाणी।

 
बेतिया। उपेन्द्र नाथ तिवारी।
 
पश्चिमी चम्पारण की पुलिस ने शहर के बड़ा रमना मैदान व लौरिया से रेड कर पांच को गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि इनके पास से आर्म्स भी बरामद किए गए हैं। ये आपराधिक घटना को अंजाम देने का षडयंत्र रच रहे थे। इनके पास से दो पिस्टल, दो कारतूस व चोरी की दो बाइक जब्त किए गए हैं।
 
 
 
गिरफ्तार किए गए-
बेतिया के बड़ा रमना मैदान से
1. बजरंगी कुमार- छावनी, बेतिया
2. विशाल कुमार- खैरटिया
3. नीरज कुमार- उत्तरवारी पोखरा, बेतिया
4. विक्की कुमार- मच्छर गांवा गिरफ्तार किए गए। इनके पास से दो पिस्टल, दो कारतूस व चोरी की एक बाइक मिली।
 
 
लौरया से गिरफ्तार-
1. प्रवीण कुमार- लौरिया, से चोरी की बाइक जब्त की गई है।
 
 बताया गया है कि बदमाशों के पास से दो पिस्तौल, दो कारतूस व चोरी की दो बाइक जब्त किए गए हैं। चार बदमाशों को शहर के बड़ा रमना मैदान और एक को लौरिया में दबोचा गया। पुलिस अधीक्षक जयंत कांत ने बताया कि छावनी के बजरंगी कुमार, खैरटिया के विशाल कुमार, उत्तरवारी पोखरा के नीरज कुमार, मच्छर गामा का विक्की कुमार तथा लौरिया के प्रवीण कुमार को गिरफ्तार किया गया है। 
 

एसपी ने बताया कि इसमें से कई पहले भी जेल जा चुके हैं। गिरफ्तार बदमाश शहर में बाइक चोरी सहित कई अन्य वारदातों को अंजाम देते हैं। जानकारी के अनुसार एसपी को गुप्त सूचना मिली कि बड़ा रमना मैदान में कुछ अपराधी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की नियत से एकत्रित हुए हैं। 
 
 
सूचना पर एसपी ने सदर एसडीपीओ पंकज कुमार रावत के नेतृत्व में नगर थाना अध्यक्ष नित्यानंद चौहान, कालीबाग ओपी प्रभारी लाल किशोर गुप्ता, नगर थाना के मोहम्मद जफरुद्दीन, धर्मजीत महतो, अभिमन्यु कुमार व तकनीकी शाखा के कर्मियों की टीम गठित कर कार्रवाई का निर्देश दिया।
 
 टीम रविवार की रात रमना मैदान में छापेमारी कर चार बदमाशों को हथियारों व कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया। जबकि लौरिया थाना क्षेत्र में बाइक चोर को चोरी की बाइक के साथ पकड़ा गया।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS