ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मोतिहारी
मोतिहारी के पताही में 12 कार्टन विदेशी शराब लदी जीप व दो बाइक जब्त, दो गिरफ्तार, चार अन्य भागने में सफल
By Deshwani | Publish Date: 31/12/2018 11:00:00 PM
मोतिहारी के पताही में 12 कार्टन विदेशी शराब लदी जीप व दो बाइक जब्त, दो गिरफ्तार, चार अन्य भागने में सफल

शराब कारोबार के गिरफ्तार दो आरोपियों के साथ पकड़ीदयाल डीएसपी दिनेश पाण्डेय। फोटो- देशवाणी।

 मोतिहारी। पताही। माधुरी रंजन

 

पताही पुलिस ने सोमवार को शराब कारोबारियों के विरूद्ध बड़ा अभियान चलाया। इस दौरान पुलिस ने चैता-शेखपुरा मार्ग में एक जीप पर लदी 12 कार्टन रॉयल स्टेग शराब व दो बाइक जब्त किए हैं। इसके साथ दो लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है। बताया गया है कि मौके से चार अन्य कारोबारी भागने में सफल रहे हैं।


 पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार किए गए लोग शराब कारोबारी हैं। शराब के कार्टन सहित जीप व बाइक जब्त कर पकड़ीदयाल के बाभनटोली निवासी सुबोध झा व चैता गांव निवासी राजन सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। यह रेड चैता-शेखपुरा मार्ग पर नीम चौक के पास पकड़ीदयाल अनुमंडल पदाधिकारी दिनेश पाण्डेय के निर्देश पर की गई है।


पताही थाना अध्यक्ष नरेंद्र कुमार ने बताया कि अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी पकड़ीदयाल को  सूचना मिली थी कि पताही थाना क्षेत्र के लिए  माफिया शराब लेकर आ रहे हैं। इसको लेकर एक पुलिस टीम का गठन किया गया। टीम को नीम गाछी चौक भेजा गया। जिसका नेतृत्व सैफ बल के साथ दारोगा गंगाधर ओझा कर रहे थे। 


 टीवीएस स्पोर्ट व हीरो होंडा स्प्लेंडर के साथ एक जीप जिसका रजिस्ट्रेशन बीआर 05 एपी 2841 को स्कॉर्ट किया जा रहा था। जीप की जांच की गई तो उसमें 12 कार्टन शराब मिली। मौके से पकड़ीदयाल थाना अंतर्गत बाभन टोली निवासी सुबोध झा व चैता गांव निवासी राजन सिंह को गिरफ्तार किया गया है। रेड के दौरान चार शराब  कारोबारी भागने में सफल रहे। गिरफ्तार कारोबारी से पूछताछ की जा रही है। इनकी निशानदेही पर थाना  क्षेत्र में छापेमारी की जा रही है।

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS