ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
मोतिहारी के पीपराकोठी में सड़क दुर्घटना, कार सवार जेएनयू के छात्र की मौत, दोस्त घायल, सदर अस्पताल में भर्ती
By Deshwani | Publish Date: 29/12/2018 9:43:40 PM
मोतिहारी के पीपराकोठी में सड़क दुर्घटना, कार सवार जेएनयू के छात्र की मौत, दोस्त घायल, सदर अस्पताल में भर्ती

 
मोतिहारी। पीपराकोठी। माला सिन्हा।
 

बिहार के पूर्वी चम्पारण में पीपराकोठी थाना क्षेत्र के राजमार्ग 28, कृषि विज्ञान केन्द्र के समीप शनिवार की सुबह कार व ट्रेक्टर के जोरदार टक्कर हो गई। जसमें कार सवार जेएनयू के दो छात्र चपेट में आ गए। इस भीषण सड़क दुर्घटना में  मणिपुर निवासी जेनयू के छात्र पुचौल की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। जबकि उनका दोस्त दिल्ली निवासी मोम्मद सज्जाद हुसैन गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं। इनका इलाज मोतिहारी सदर अस्पताल में किया जा रहा है।
 
 
 
पुलिस ने बिना नम्बर के ट्रैक्टर को जब्त कर लिया है। इस दुर्घटना से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने एन 28 को घंटों जाम कर दिया। बाद में पदाधिकारियों की पहल पर लोगों ने जाम को हटाया। बताया गया है कि दोनों दोस्त दिल्ली के मालवीय नगर में रहकर जेएनयू में पढ़ाई करते थे। वे दिल्ली से मोतिहारी के पीपराकोठी के रास्ते मणिपुर जा रहे थे।
 
 
 सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को समझा बुझाकर जाम को समाप्त कराया और घायल युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल मोतिहारी में भर्ती कराया। जहां घायल का इलाज चल रहा है। पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त दोनों वाहन को जप्त कर लिया है। बताया जाता है कि दो युवक कार संख्या डीएल 5 सीएफ/4943 पर सवार होकर दिल्ली से मणिपुर जा रहे थे। जैसे ही वह पीपराकोठी कृषि विज्ञान केन्द्र के समीप पहुंचे की विपरीत दिशा से एक बिना नम्बर का ट्रेक्टर चालक अपनी गाड़ी को लेकर गलत लेन में लेकर आ रहा था। इसी बीच दोनो गाड़ी के चालक ने अपना संतुलन खो दिया और आपस में टकरा गए। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।
 
 
दुर्घटना में कार पर सवार एक युवक की दर्दनाक मौत घटना स्थल पर ही हो गई। जबकि दूसरा युवक दक्षिण दिल्ली के खिरकी एकरत्न, मालवीय नगर निवासी मो वसीर हुसैन का 19 वर्षीय पुत्र मो सजाद हुसैन को गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे पुलिस ने चिंताजनक स्थिति में इलाज के लिए सदर अस्पताल मोतिहारी में भर्ती कराया है. पुलिस घटना की सूचना मृतक व जख्मी युवक के परिजन को फोन से दे दिया है. पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मोतिहारी भेज दिया है. पुष्टि थानाध्यक्ष अभिषेक कुमार रंजन ने की है। समाचार प्रेषण तक मृतक के परिजन शव को ले जाने के लिए फ्लाइट से मोतिहारी के लिए निकल चुके हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS