ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
बेतिया व लौरिया से तीन गिरफ्तार, हत्या व कैश लूट की थी साजिश, 2 पिस्टल व 5 कारतूस जब्त
By Deshwani | Publish Date: 28/12/2018 10:31:38 PM
बेतिया व लौरिया से तीन गिरफ्तार, हत्या व कैश लूट की थी साजिश, 2 पिस्टल व 5 कारतूस जब्त

अपराधियों की गिरफ्तारी के बाद प्रेस वार्ता करते बेतिया एसपी जयंत कांत। फोटो- देशवाणी।

बेतिया। उपेन्द्र नाथ तिवारी।

पश्चिमी चम्पारण की पुलिस ने बेतिया नगर व लौरिया के अलग-अलग इलाके में छापेमारी कर आर्म्स व कारतूस के साथ तीन बदमाशों को घर दबोचा है। एसपी जयंत कांत का कहना है कि ये तीनों हत्या व लूट का षडयंत्र रच रहे थे। जिसे नाकाम कर दिया गया है। पुलिस ने इनके पास से दो पिस्टल व पांच कारतूस जब्त किए हैं।

 

 

बेतिया शहर से गिरफ्तार किया कुंदन कुमार अन्य बदमाशों के साथ मिलकर एक युवक की हत्या करने का प्लान बना रहा था। जबकि लौरया निवासी दो बदमाश क्रमश: मो इम्तेयाज व समिउल्लाह कैश लूटने का साजिश रच रहे थे।दोनों कोढ़ा गैग से ताल्लूक रखते हैं। ये बेतिया, बगहा के अलावा यूपी में भी आपराधिक घटनाओं को अंजाम देते हैं।

लौरिया से गिरफ्तार-

1. मोहम्मद इम्तेयाज- मिश्रा टोला, लौरिया

2. मो समीउल्लाह- बृति टोला, लौरिया 

पुलिस का कहना है कि इनके पास से एक देसी पिस्टल व चार कारतूस जब्त किए गए हैं।

 

बेतिया शहर से गिरफ्तार-

 

3. कुंदन कुमार- सुप्रिया रोड, बसवरिया, बेतिया को लोडेड देसी पिस्टल के साथ पकड़ा गया है। बताया गया है कि कुंदन एक युवक की हत्या का षडयंत्र रच रहा था।

 

वीटू मॉल के पीछे जुटे थे बदमाश-

जानकारी के अनुसार गुरुवार की शाम एसपी को गुप्त सूचना मिली की सुप्रिया रोड में वीटू मॉल के पीछे कुछ बदमाश एकत्रित हुए हैं। जो एक युवक की हत्या की साजिश रच रहे है। सूचना मिलते ही एसपी ने एक टीम गठित कर कार्रवाई का निर्देश दिया। एसपी के निर्देश पर पुलिस सक्रिय हुई। छापेमारी की गई। इस दौरान कुंदन पुलिस दबोच लिया गया। उसके पास से लोडेड पिस्तौल जब्त किया गया। बताया जाता है कि कुंदन को एक युवक ने वहां बुलाया था। दोनों किसी तीसरे युवक की हत्या की फिराक में थे। एसपी ने बताया कि ऐन वक्त पर पुलिस वहां पहुंचकर उनकी साजिश को नाकाम कर दी।

 

कैश लूटने का था प्लान-

दूसरी घटना में एसपी को सूचना मिली लौरिया थाना क्षेत्र के बंगाली चौक पर कुछ अपराधी  एकत्रित हुए हैं। ये बदमाश कैश लूटने का प्लान बना रहे थे। सूचना मिलते ही एसपी ने नरकटियागंज डीएसपी नेसार अहमद के नेतृत्व में टीम गठित की। टीम ने वहां छापेमारी कर हथियार और कारतूस के साथ इम्तियाज तथा समीउल्लाह को गिरफ्तार कर लिया। 


एसपी ने बताया कि गिरफ्तार दोनों बदमाशों का संबंध कोढा गिरोह से हैं। ये उत्तर प्रदेश, बगहा व बेतिया में भी अपराधिक वारदातों को अंजाम देते थे। उनके पास से बाइक भी जब्त की गई है। छापेमारी में नगर थानाध्यक्ष नित्यानंद चौहान, लौरिया थानाध्यक्ष अभिमन्यु कुमार सिंह, कालीबाग ओपी प्रभारी मनीष कुमार शर्मा, नगर थाना के लाल किशोर गुप्ता व तकनीकी सेल के लोग शामिल रहे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS