ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मोतिहारी में विधायक राजेन्द्र राम ने थाने में दिया आवेदन, बताया- उन्हें मिली एके 47 से भून देने की धमकी
By Deshwani | Publish Date: 26/12/2018 11:00:00 PM
मोतिहारी में विधायक राजेन्द्र राम ने थाने में दिया आवेदन, बताया- उन्हें मिली एके 47 से भून देने की धमकी

हरसिद्धि विधायक राजेन्द्र राम की फाइल फोटो।

मोतिहारी। देशवाणी।

पूर्वी चम्पारण में हरसिद्धि विधायक सह राजद के प्रदेश प्रवक्ता राजेन्द्र राम ने थाने में आवेदन देकर हरि सिंह नामक व्यक्ति पर उन्हें जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है।

 

 छतौनी थाने में दिए अपने आवेदन में लिखा है कि छतौनी के छोटा बरियारपुर निवासी हरि सिंह उनके आवास पर आया और उसने उन्हें एक 47 से भून देने की धमकी दी है। विधायक ने पुलिस को लिखा है कि कार्रवाई करते हुए उसे शीध्र गिरफ्तार करें।

 

विधायक ने अपने आवेनदन में लिखा है कि वे छोटा बरियापुर वार्ड 38 स्थित अपने आवास पर 9 बजे थे। तभी हरि सिंह अपने लोगों के साथ आया। फिर तुरकौलिया के मथुरापुर में अपने भाई की पत्नी की आंगनबाड़ी में बहाली करने की बात करने लगा। तब उन्होंने उसे दो टूक जवाब दिया कि बहाली मेधा सूची के अनुसार ही होगी। इस पर हरि सिंह उन्हे उनके ऑफिस में ले गया और सिर पर पिस्टल भिड़ा दी। जबरन बहाली की बात करने लगा। इसपर उन्होंने अपने गार्ड्स को आवाज लगाई। गार्ड्स के आने पर वह अपने सहयोगियों के साथ धमकी देते हुए भाग गया। उसने भागते हुए धमकी दी कि 47 से उन्हें भून देगा।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS