ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मुजफ्फरपुर मे 2.75 करोड़ रुपये का चरस बरामद, ट्रक के साथ 2 गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 26/12/2018 5:11:14 PM
मुजफ्फरपुर मे 2.75 करोड़ रुपये का चरस बरामद, ट्रक के साथ 2 गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर। मुजफ्फरपुर जिले के साहेबगंज थाना क्षेत्र से आज खुफिया राजस्व निदेशालय (डीआरआई) ने चरस की बड़ी खेप पकड़ी है। डीआरआई की टीम ने एक ट्रक से 109 किलोग्राम चरस बरामद किया। जबकि ट्रक के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस इस मामले में तस्करों से पूछताछ कर रही है। 

 
डीआरआई की टीम और मुजफ्फरपुर पुलिस की संयुक्त टीम ने चरस की बरामदगी के लिए छापेमारी की थी। उन्हें सूचना मिली थी कि मुजफ्फरपुर से चरस की खेप गुजरने वाली है। जिसके बाद तस्करों का घात लगा कर बैठे पुलिस और डीआरआई की टीम को ट्रक पकड़ने में सफलता मिली। 
 
गिरफ्तार तस्करों से डीआरआई और पुलिस ने जब पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि उक्त चरस नेपाल के काठमांडू से पटना ले जाई जा रही थी। वहीं, आशंका जताई जा रही है कि इस तरह के खेप पड़ोसी राज्य यूपी भी भेजे जाते हैं। बरामद चरस की कीमत अंतर्राष्ट्रीय बाजार में करीब 2.75 करोड़ रुपये आंकी गई है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS