ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
उड़ान योजना से लोगों को होगा फायदा : मुख्यमंत्री नीतीश
By Deshwani | Publish Date: 25/12/2018 11:29:21 AM
उड़ान योजना से लोगों को होगा फायदा : मुख्यमंत्री नीतीश

दरभंगा। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज कहा कि क्षेत्रीय कनेक्टिविटी बढ़ाने के लिए केंद्र सरकार की ओर से शुरू की गई उड़ान योजना से लोगों को काफी फायदा होगा।

 
मुख्यमंत्री यहां केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री सुरेश प्रभु एवं केंद्रीय नागरिक उड्डयन राज्य मंत्री जयंत सिन्हा के साथ दरभंगा हवाईअड्डे के सिविल एनक्लेव और विमानन अवसंरचना के विस्तार कार्य का शिलान्यास करने के बाद कहा कि क्षेत्रीय संपर्कता योजना के तहत उड़ान कार्यक्रम द्वारा अधिक से अधिक हवाई मार्ग से लोग यात्रा कर सकें, अनेक हवाई अड्डों का निर्माण हो, केंद्र की यह योजना प्रशंसनीय है। इसके लिए वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री सुरेश प्रभु को बधाई देते हैं।
 
उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार बिहार में बनने वाले जितने हवाईअड्डे हैं, वहां से अधिक से अधिक उड़ानों की शुरुआत करे और अधिक से अधिक जगहों से यदि हवाई कनेक्टिविटी बहाल हो तो इससे लोगों को फायदा होगा। उन्होंने कहा कि आज तक राज्य सरकार ने हरसंभव केंद्र सरकार की योजनाओं में पूरा सहयोग दिया है। आगे भी हरसंभव मदद के लिए तैयार हैं। आज का दिन सारे बिहारवासियों के लिए खुशी का दिन है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS