ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
चकिया में साउथ डंडियन्'स पब्लिक स्कूल में छात्र की रहस्यमय मौत, मैनेजमेंट पर हत्या का आरोप, प्रबंधक को बनाया बंधक
By Deshwani | Publish Date: 22/12/2018 4:35:08 PM
चकिया में साउथ डंडियन्'स पब्लिक स्कूल में छात्र की रहस्यमय मौत, मैनेजमेंट पर हत्या का आरोप, प्रबंधक को बनाया बंधक

 
मोतिहारी। चकिया से रूबी सिंह की रिपोर्ट।
 
चकिया केसरीया रोड स्थित साउथ इंडियन पब्लिक स्कूल के हॉस्टल में शनिवार की सुबह 13 वर्षीय छात्र की डेड बॉडी को पुलिस ने बरामद किया है। छात्र की मौत कैसे हुई अभी यह रहस्य है।
 
मृत छात्र मेहसी थाना क्षेत्र के मंगराही बाजार निवासी राकेश कुमार का पुत्र विक्रम कुमार बताया जाता है। आज सुबह हॉस्टल स्थित अपने बिस्तर से जब वह नहीं उठा तो इसकी सूचना स्कूल संचालक को दी गई। संचालक उसे मुजफ्फरपुर स्थित एक निजी होस्पीटल में ले गए। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मुजफ्फरपुर से शव लेकर लौट रहे स्कूल संचालक को रास्ते ही मेहसी के मंगराही बाजार पर घेर लिया। वहां पर परिजन ने बंधन बना दिया है। मृतक छात्र के परिजन ने स्कूल प्रबंधन पर हत्या का आरोप लगाते हुए थाने में आवेदन दिया है।
 
 
 
घटना के बारे में बताया जाता है कि शुक्रवार की रात पढाई के बाद 7:30 बजे छात्र ने खाना खाया। खाना खाकर सोने चला गया। देर रात 12 बजे विक्रम उठकर बाथरुम में गया। वापस लौटने पर चचेरे भाई से उसकी बात हुई। उसके बाद वह सो गया। वहीं सुबह जब देर तक नही उठा तो छात्रों ने इसकी सूचना स्कूल संचालक कनन को दी। जब बच्चे को देखा गया तो उसका पूरा शरीर जकड़ गया था। आननफानन मे बच्चे को हास्पिटल ले जाया गया। जहां डाक्टरों ने छात्र को मृत घोषित कर दिया।
 
 
इधर घटना को लेकर छात्र के परिजनो ने जमकर हंगामा मचाया। वहीं मुजफ्फरपुर से बच्चे का शव लेकर लौट रहे स्कूल के प्रिंसिपल बाबू पिल्लाई को मंगराही बाजार मे ही उतार कर ग्रामीणो ने बंधक बना लिया। इधर घटना के बाद परिजनो का रोरोकर बुरा हाल है। परिजनों ने स्कूल प्रबंधक पर बच्चे की मौत का आरोप लगाते हुए थाने मे आवेदन दिया है। चकिया इंस्पेक्टर सहथानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही घटना के कारणों का खुलासा होगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS