ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
अपोलो नर्सिंग ट्रेनिंग स्कूल को मिली जीएनएम कोर्स की मान्यता
By Deshwani | Publish Date: 21/12/2018 9:01:30 PM
अपोलो नर्सिंग ट्रेनिंग स्कूल को मिली जीएनएम कोर्स की मान्यता

पत्रकार सम्मेलन को संबोधित करते नर्सिग स्कूल के निदेशक व अन्य।

दरभंगा। देवेन्द्र कुमार ठाकुर।


ख्वाजा गरीब नवाज ग्रुप ऑफ इंस्टिट्यूशन द्वारा संचालित अपोलो नर्सिंग ट्रेनिंग स्कूल को जीएनएम कोर्स की मान्यता मिल गई है। इसकी जानकारी देते हुएख्वाजा गरीब नवाज ग्रुप ऑफ इंस्टिट्यूशन के निदेशक डॉ तकवीम अख्तर ने कहा कि ख्वाजा गरीब नवाज गु्रप ऑफ इंस्टिट्यूशन के बैनर के अधीन अपोलो नर्सिग ट्रेनिंग स्कूल में न्यायालय नई दिल्ली के पारित न्यायदेश के आलोक मे स्वास्थय परिवार कल्याण विभाग बिहार सरकार पटना के आदेश से जीएनएम नर्सिग कोर्स की मान्यता प्रदान की गयी है।


श्री अख्तर ने संस्थान की मान्यता मिलन उपलक्ष्य में सुप्रीम कोर्ट का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि मिथिलांचल की हृदय स्थली दरभंगा  रोजगार परक स्वास्थ्य शिक्षा का हब वर्षो से रहा है। फिर भी अच्दी  एवं गुणवता पूर्ण शिक्षा के लिए हो रहे छात्राओं का पलायन हो रहा था। पलायन को रोकने के लिए ख्वाजा गरीब नवाजा एडुकेशन वेलफेयर सोसाईटी दरभंगा के प्रयास से अब दरभंगा में ही एनएनएम एवं जीएनएन नर्सिग कोर्स पुरुष एवं महिला छात्र, छात्राएं गुणवता पूर्ण षिक्षा प्राप्त कर सकेंगे। बिहार सहित देश की किसी भी जगह पर सरकारी एवं गैर सरकारी अस्पताल में सेवा देने की अवसर प्राप्त होगा। पत्रकार सम्मेलन में सुशीला कुमारी, सुनीता कुमारी, अर्चना कुमारी व आकंक्षा कुमारी आदि उपस्थित थे।

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS