ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
हाजीपुर इंडस्ट्रियल एरिया के दो फैक्ट्रियों के मालिक गुंजन खेमका की उनकी कार में ही गोली मार हत्या
By Deshwani | Publish Date: 20/12/2018 10:00:00 PM
हाजीपुर इंडस्ट्रियल एरिया के दो फैक्ट्रियों के मालिक गुंजन खेमका की उनकी कार में ही गोली मार हत्या

हाजीपुर। देशवाणी।

बिहार के हाजीपर में बाइक सवार अपराधियाें ने सरेआम पटना के बड़े व्यवसायी व हाजीपुर के दो फैक्ट्रियों के मालिक गुंजन खेमका की कार के सीसे सटाकर ताबड़तोड़ फायरिंग की। जिसमें गुंजन खेमका के सिर व सीने के पास तीन गोलियां लगी। जिनको चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। गुंजन खेमका पटना के बड़े व्यवसायी गोपाल खेमका के पुत्र थे। इनका हाजीपर में भी दो फैक्ट्रियां हैं।

 

वे आज दोपहर औद्योगिक थाना क्षेत्र स्थित अपनी कॉटन फैक्टी को देखने आए थे। फैक्ट्री का गार्ड अभी गेट खोल ही रहा था कि बाइक सवार अपराधी कार के निकट आए और कार के सीसा से सटाकर अंधाधंुध गोलियां चलाना शुरू की। एक गोली उनके कार ड्राइवर की जांध में लगी है। गोली छिटकर लगी बताई जा रही है। 


 घटना के बाद गाड़ी का ड्राइवर, फैक्ट्री के गार्ड औऱ कर्मचारियों ने बाइक सवार को पकड़ने की कोशिश की और ईंट पत्थर भी चलाए, लेकिन बाइक सवार अपराधी भागने में सफल रहे। 


 घटना के बाद आनन-फानन में ड्राइवर और गार्ड व फैक्ट्री के अन्य कमी व्यवसायी को सदर अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

इस घटना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। औद्योगिक थाना, सदर थाना, नगर थाना के साथ एएसपी सह हाजीपुर एसडीपीओ महेंद्र कुमार बसन्त्री सदर अस्पताल पहुंचे और पूरे मामले की जांच में जुट गए। घटना की सूचना पर पटना से व्यवसायी के पिता गोपाल खेमका जो खुद बिहार के बड़े व्यवसायी हैं सदर अस्पताल पहुंचे। परिजन व परिवार की महिलाओं के अस्पताल पहुंचने के बाद चीख-पुकार से माहौल गमगीन हो गया।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS