ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
दरभंगा
दरभंगा में अन्तरजिला वाहन लूटेरा गिरोह के चार गिरफ्तार, एक वाहन व एक बाइक
By Deshwani | Publish Date: 19/12/2018 8:41:42 PM
दरभंगा में अन्तरजिला वाहन लूटेरा गिरोह के चार गिरफ्तार, एक वाहन व एक बाइक


दरभंगा। देवेन्द्र कुमार ठाकुर।
 
एनएन 57 पर ट्रैक्टर एवं पीक अप वाहन लूट मामले में दरभंगा पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। अन्तर जिला गिरोह के चार अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है।
 

पुलिस ने एक वाहन, एक बाइव व चार मोबाइल भी जब्त किए हैं। गिरफ्तार अंतरजिला वाहन लूट गिरोह के सदस्यों ने पुलिस के समक्ष जिले में वाहन लूट की घटनाओं ने अपनी संलिप्तता स्वीकारी है। इनकी निशानदेही पर चोरी के वाहनों की बरामदगी के लिए एक पुलिस टीम दरभंगा से उत्तर प्रदेश भेजी गई है।
 
इस संबंध में अनुमण्डल पुलिस पदाधिकारी अनोज कुमार ने बताया की वरीय पुलिस अधीक्षक गरिमा मल्लिक के निर्देश पर एनएच 57 पर हुई वाहन लूट को लेकर अनुमण्डल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया था। टीम ने चार अपराधियों को गिरफ्तार किया किया है। गिरफ्तार बदमाशों ने पूछताछ में पुलिस को बताया है कि लूट के वाहनों को वे सिवान जिले में बेच देते हैं। जहां से लूट के वाहन को यूपी ले जाया जाता है।
 
 
डीएसपी अनोज कुमार का कहना है कि एनएच 57 पर विगत महीनों में भालपट्टी ओपी अंतर्गत दो टै्रक्टर, सिमरी थाना क्षेत्र से एक पीक अप वाहन, मब्बी ओपी क्षेत्र से एक टै्रक्टर एवं सदर थाना क्षेत्र से एक ट्रैक्टर लूटने की बात को अपराधियों के द्वारा स्वीकार कर ली है।

पकड़े गये अपराधियों में मुजफ्फरपुर जिला के मोतीपुर थाना क्षेत्र के अंजान कोठी रहने वाला पंकज सिंह, वैशाली जिला के महुआ थाना क्षेत्र के फुलार गांव का रहने वाला मिन्टू कुमार, दरभंगा जिला के सिमरी थाना क्षेत्र के बनौली गांव निवासी कैलाश कुमार शर्मा और विशाल कुमार शामिल है।

इस संबंध में बताया गया कि लूट में उपयोग की जाने वाले चार चक्का वाहन, चार मोबाइल एवं 1 मोटर साइकिल भी बरामद किए गए हैं। फिलहाल पुलिस दरभंगा से लूटे गयी वाहनों को बरामद नहीं किया है। परन्तु सदर अनुमण्डल पदाधिकारी के द्वारा बताया गया है कि दरभंगा पुलिस की टीम को उत्तर प्रदेश भेजी गयी है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS