ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बेखौफ अपराधियों ने जेडीयू नेता की मां को गाेली मारकर की हत्या
By Deshwani | Publish Date: 19/12/2018 12:35:43 PM
बेखौफ अपराधियों ने जेडीयू नेता की मां को गाेली मारकर की हत्या

पटना। बेगूसराय में अपराधियों ने एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना देर रात की है जब बेखौफ अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया। मृतक महिला पूर्व मंत्री मंजू वर्मा के करीबी माने जाने वाले जदयू के प्रखंड स्तरीय नेता मोहम्मद शब्बीर की मां बताई जाती है।

 
अपराधियों ने घर में घुसकर उनकी मां को गोली मार दी जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के श्रीपुर की है। जानकारी के अनुसार बीती रात तकरीबन 3 की संख्या में अपराधी मोहम्मद शब्बीर के घर पर आए और मोहम्मद शब्बीर को पुकारने लगे। इस दौरान शब्बीर के घर में नहीं रहने के कारण उनकी मां ने जैसे ही दरवाजा खोला और बाहर निकली अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी।
 
गोलीबारी की इस घटना में एक गोली मोहम्मद शब्बीर की मां फातिमा खातून के माथे में जा लगी जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इस घटना के बाद गांव में आक्रोश बना हुआ है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच प्रक्रिया शुरू कर दी है। हत्या के कारणों का फिलहाल पता नहीं लग सका है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS