ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बेतिया
सूबे की बेहतरी के लिए हमेशा प्रयास रहती है नीतीश सरकार
By Deshwani | Publish Date: 14/12/2018 11:00:00 PM
सूबे की बेहतरी के लिए हमेशा प्रयास रहती है नीतीश सरकार

 
बेतिया। मैनाटांड़।

प्रदेश जदयू कार्यालय प्रभारी मृत्युंजय कुमार सिंह ने कहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हमेशा सूबे की भलाई व समाज हित के लिए प्रयास रहते हैं। वे मुख्यमंत्री ही नहीं एक अच्छे पथ प्रदर्शक व समाज सुधारक भी है। उन्होंने अपनी सीएम के कार्यकाल में बिहार के बेहतरी और बिहार को ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए जितने काम किए हैं वह अपने आप में ऐतिहासिक है।
 
 
श्री सिंह पुरुषोत्तमपुर स्थित पेट्रोल पंप के अहाते में मैनाटांड़ एवं सिकटा प्रखंड के जदयू पंचायत अध्यक्ष तथा प्रभारियों के साथ आयोजित बैठक में कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए पूर्व सांसद व जदयू जिलाध्यक्ष बैजनाथ प्रसाद महतो ने कहा कि किसी  भी पार्टी के कार्यकर्ता रीढ़ होते हैं। ऐसे में जदयू का एक-एक कार्यकर्ता पार्टी के लिए महत्वपूर्ण है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा कि वे सभी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पार्टी हित में काम करें।  कार्यकर्ता सम्मेलन में रमाकांत साह, राजेंद्र प्रसाद, बसंत प्रसाद, फिरोज आलम व खुर्शीद आलम सैफी सहित मैनाटाड़ व सिकटा प्रखंड की सभी पंचायतों के अध्यक्ष, सचिव एवं वार्ड अध्यक्ष शामिल रहे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS