ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बेतिया
गोरखपुर के साड़ी व्यवसायी के कर्मी से बेतिया में कोढ़ा गैंग के अपराधियों ने पांच लाख लूटे
By Deshwani | Publish Date: 14/12/2018 11:00:00 PM
गोरखपुर के साड़ी व्यवसायी के कर्मी से बेतिया में कोढ़ा गैंग के अपराधियों ने पांच लाख लूटे

 
बेतिया। उपेन्द्र नाथ तिवारी।

पश्चिमी चम्पारण के शिकारपुर थाना क्षेत्र में दो मोटरसाइकिलों पर सवार अपराधियों ने गोरखपुर के साड़ी व्यवसायी के कर्मी से पांच लाख रुपये लूट लिए। लहना वसूल कर आ रहे कर्मी के साथ हथियार का भय दिखाकर सियरही गांव के पास लूट की घटना को अंजाम दिया गया है। लूट की इस घटना में शिकारगंज थानाध्यक्ष ने कोढ़ा गैंग के अपराधियों के शामिल होने की आशंका व्यक्त की है।
 
 
सूचना मिलते ही शिकारपुर थानाध्यक्ष जितेन्द्र प्रसाद, एसआई प्रभात समीर, एएसआई सर्वेश कुमार के साथ घटना स्थल पहुचकर घटना की जांच की। अपराधियों के भागे जाने की दिशा में और उनके संभावित ठिकाने पर छापेमारी शुरू कर दी। थानाध्यक्ष जितेन्द्र प्रसाद ने बताया कि कर्मी के सूचना मिलने के बाद कार्रवाई तेज कर दी गयी है। 
 
 
 मामले में व्यवसायी के कर्मी और बगहा शास्त्री नगर निवासी प्रमोद कुमार अग्रवाल ने शिकारपुर थाने में शिकायत की है। बताया है कि वह गोरखपुर सूरत साड़ी पैलेश में काम करता है। उसके मालिक शंभु साह ने तगादा वसूलने के लिए भंगहा, सिकटा, मरजदवा व इनरवा आदि जगहों पर भेजा था। तगादा वसूल कर वो नरकटियागंज लौट रहा था। इसी दौरान करताहा पुल के पास दो बाइक पर सवार दो बदमाशों ने ओवरटेक कर रोक लिया। बदमाशों ने पिस्टल दिखाकर बाइक की डिक्की में रखे करीब पांच लाख रुपया निकाल लिया और वे फरार हो गए। बकौल थानाध्यक्ष लूट की घटना में कोढ़ा गैंग के अपराधी शामिल हो सकते हैं पुलिस छापेमारी में जुटी हुई है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS