ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
ट्रक-बाइक की भिड़ंत में तीन परीक्षार्थियों की दर्दनाक मौत
By Deshwani | Publish Date: 14/12/2018 5:38:53 PM
ट्रक-बाइक की भिड़ंत में तीन परीक्षार्थियों की दर्दनाक मौत

नालंदा। नालंदा जिले के एकंगरसराय थाना क्षेत्र में आज एक ट्रक ने एक मोटरसाइकिल और ऑटो को टक्कर मार दी, जिससे घटनास्थल पर तीन परीक्षार्थियों की मौत हो गई जबकि छह अन्य लोग घायल हो गए।

 
पुलिस के अनुसार, तीन छात्र एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर स्नातक की परीक्षा देने हिलसा जा रहे थे। इसी क्रम में रामभवन गांव के समीप मोटरसाइकिल चालक ने एक ट्रक से साइड लेने की कोशिश की, तभी ट्रक पर से चालक का नियंत्रण हट गया और समीप से गुजर रहे मोटरसाइकिल और एक ऑटो को टक्कर मार दी।
 
एकंगरसराय के थाना प्रभारी रविन्द्र पासवान ने बताया कि इस दुर्घटना में बाइक पर सवार तीनों परीक्षार्थियों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि ऑटो पर सवार छह लोग घायल हो गए। उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान नालंदा जिले के धर्मपुर गांव निवासी सुजीत कुमार, गया जिले के इस्लामपुर निवासी सोनू कुमार और गया के फतेहपुर निवासी पंकज कुमार के रूप में की गई है। 
 
इस घटना से पूरे इलाके में मातम छा गया है. कोई भी इस दर्दनाक घटना पर विश्वास नहीं कर पा रहा है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS