ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मुजफ्फरपुर बालिका गृहकांड: ध्वस्त होने लगा ब्रजेश ठाकुर के महापाप का घर
By Deshwani | Publish Date: 13/12/2018 4:19:00 PM
मुजफ्फरपुर बालिका गृहकांड: ध्वस्त होने लगा ब्रजेश ठाकुर के महापाप का घर

मुजफ्फरपुर। शहर के साहू रोड स्थित बालिका गृह भवन को ध्वस्त करने की प्रक्रिया आखिरकार तीन दिनों के बाद आज शुरू कर दी गई। भवन को तोड़ने में मजदूर जुटे हुए है। भवन तोड़ने के साथ ही बाल‍िका गृह यौन हिंसा प्रकरण के मुख्य आरोपित ब्रजेश ठाकुर के महापाप का घर ध्वस्त होने लगा है। भवन तोड़ने के लिए सभी आवश्यक तैयार‍ियाें के साथ नगर निगम प्रशासन सुबह उक्त भवन पहुंचा। भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच भवन को तोड़ा जा रहा है। 

 
नगर निगम के कार्यपालक अभियंता सुरेश कुमार सिन्हा एवं अभियंताओं की टीम की निगरानी में मजदूरों के द्वारा भवन की उपरी मंजिल को तोडऩे का काम किया जा रहा है। कार्यपालक अभियंता के अनुसार आसपास घनी बस्ती होने के कारण भवन को मैनुअल तोडऩे का काम किया जा रहा है। वही किसी प्रकार का हंगामा नहीं हो इसके लिए डीएसपी के नेतृत्व में बड़ी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है। क्यूआरटी की टीम भी वहां मौजूद है। 
 
बालिका गृह भवन की उपरी तीन मंजिल से तोडऩे का काम शुरू किया गया। भवन को खाली करने का काम निगम कर्मचारियों ने बुधवार को पूरा कर लिया था। नगर आयुक्त संजय दुबे के अनुसार कार्यपालक अभियंता सुरेश कुमार सिन्हा के निर्देशन में आज भवन के ऊपर की तीन मंजिलों को तोडऩे का काम शुरू किया गया। भवन के नीचे के मंजिल में रखे प्रेस का सामान बाद में हटाया जाएगा। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS