ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर अपनी ही पार्टी पर साधा निशाना-मैंने तो पहले ही चेताया था...
By Deshwani | Publish Date: 12/12/2018 2:53:35 PM
शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर अपनी ही पार्टी पर साधा निशाना-मैंने तो पहले ही चेताया था...

पटना। पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव के नतीजों को लेकर अपनी ही पार्टी के लिए बगावती तेवर दिखाने वाले भाजपा नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर तंज कसा है। उन्होंने ट्वीट में लिखा है कि 'मैंने तो पहले ही चेतावनी दी थी कि सत्य की जीत होगी। इसी के योग्य थे और अंत में सत्य की ही जीत हुई। मैं अपने सभी लोगों को बहुप्रतिक्षित जीत की बधाई देता हूं'।

 
शत्रुघ्न सिन्हा ने आगे लिखा, 'जो चुनाव हार गए, उनके अहंकार, खराब प्रदर्शन और अति महात्वाकांक्षा के लिए उनका शुक्रिया। ऐसे लोगों के प्रति मेरी दिल से संवेदना भी है। आशा करता हूं कि उन्हें जल्द से जल्द सद्बुद्धि मिलेगी. लोकतंत्र जिंदाबाद...जय हिंद'. 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS