ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
नेपाल का एक संदिग्ध मोतिहारी के चिरैया में 1.14 लाख नकद व आर्म्स के साथ पकड़ाया, अन्य तीन फरार
By Deshwani | Publish Date: 8/12/2018 8:25:56 PM
नेपाल का एक संदिग्ध मोतिहारी के चिरैया में 1.14 लाख नकद व आर्म्स के साथ पकड़ाया, अन्य तीन फरार

मोतिहारी। चिरैया। अर्चना रंजन।
 

बिहार के पूर्वी चम्पारण की चिरैया पुलिस ने एक संदिग्ध युवक को सवा लाख रुपए नकद व आर्म्स के साथ पकड़ने में सफलता पाई है। पुलिस का कहना है कि चार अपराधी किसी बड़े आपराधिक षड़यत्र को अंजाम देने की फिराक में थे। सूचना पर एक को अर्म्स व नकद के साथ दबोच लिया गया है। जबकि इसके तीन अन्य साथी भागने में सफल हो गए। जिनकी गिरफ्तारी के लिए सघन छापेमारी चल रही है।
 
 
पुलिस ने बताया कि पकड़ा गया अपराधी नेपाल के रोतहत जिला अन्तर्गत बसंतपुर भेड़ियाही गांव निवासी रामाधार साह कानू है। रामाधार साह की गिरफ्तारी दीपही मेन रोड के पास से हुई है।
 

जब्त किए गए-

1 लाख 14 हजार रुपये नकद
एक देसी कट्टा
दो कारतूस
दो चाकू
 
 
 गिरफ्तार अपराधी नेपाल प्रांत के रौतहट जिला अन्तर्गत कोपया थाना क्षेत्र के बंसतपट्टी भेङियाही गांव निवासी पांचू साह कानू के पुत्र रामाधार साह कानू है। जिसके पास से पुलिस ने एक देसी कट्टा, एक कारतूस, एक बड़ा चाकू, एक चाकू, एक मोबाइल फोन व एक लाख चौदह हाजार तीन सौ रुपए नकद जब्त किए गए हैं। वहीं अपराध का षड़यत्र रच रहे अपराधियों में से तीन अपराधी पुलिस को देखते हीं अंधेरे का लाभ उठाकर भागने मे सफल हो गए। जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है।
 
 
 
इधर ढाका इन्सपेक्टर अमरेंद्र कुमार ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी से गहन पूछताछ की जा रही है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अपराधी ने फरार तीनों साथियों के नामों का खुलासा कर दिया है। जिसे पुलिस ने गुप्त रखा है। उसके बताए गए ठिकानों पर छापेमारी की जा रही हैं।
 
 
 
इधर चिरैया थानाध्यक्ष अवधेश कुमार ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ अपराधी दीपही चौक के पास किसी बङी घटना को अंजाम देने षड़यंत्र रच रहे हैं। सूचना मिलते ही वे दीपही के लिए पुलिस बल के साथ रवाना हो गए। इसके बाद उक्त अपराधी को धर दबोचा गया। जिससे उनका आपराधिक पड़यंत्र विफल हो गया। वहीं तीन अन्य अपराधी भाग निकलने में सफल हो गए। पकड़े गए अपराधी से गहन पूछताछ की जा रही है। सिकहरना डीएसपी आलोक कुमार सिंह ने भी घटना की पुष्टि करते हुए कहा है कि गिरफ्तार अपराधी से गहन पूछताछ की जा रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS