ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
जुए का अड्डा नहीं करा सके बंद, मोतिहारी एसपी ने थानाध्यक्ष को किया निलंबित, 5 लाख के साथ 32 जुएड़ी गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 6/12/2018 11:15:36 PM
जुए का अड्डा नहीं करा सके बंद, मोतिहारी एसपी ने थानाध्यक्ष को किया निलंबित, 5 लाख के साथ 32 जुएड़ी गिरफ्तार

मोतिहारी। देशवाणी।

पूर्वी चम्पारण के एसपी उपेन्द्र कुमार शर्मा ने कर्तव्य में लापरवाही और गैरजिम्मेवारी को लेकर एक थानाध्यक्ष को निलंबित कर दिया है। दरअसल हरपुर ओपी प्रभारी रविशंकर कुमार को एसपी श्री शर्मा ने थाना क्षेत्र में जुए के अड्डे व जुएड़ियों पर नकेल कसने के आदेश दिए थे। बावजूद वहां से जुए के अड्डों के बेरोक-टोक चलने की सूचना एसपी को मिल रही थी। दूसरे थानाध्यक्ष ने दो दिनों पूर्व 32 जुएड़ियों को नकद के साथ पकड़कर जुए के अड्डों की पुष्टि कर दी।तब थानध्यक्ष रविशंकर कुमार को निलंबित कर दिया गया। 
 
 
इसकी पुष्टि के लिए एसपी ने बगल के थानाध्यक्षों को वहां के जुएड़ियों को रंगेहाथ पकड़ने के आदेश दिए थे। जिसपर कई जुएड़ी लाखाें रुपये नकद के साथ दबोच लिए गए। जिससे जुए के अड्डों की पुष्टि हो गई। इसपर एसपी श्री शर्मा ने उक्त कार्रवाई की है।
 
 
पकड़े गए 32 जुएड़ी, लाखों रुपए नकद बरामद-
एसपी के आदेश पर दूसरे थाना ने हरपुर थाना क्षेत्र में रेड की। मौके से 32 जुएड़ी जआ खेलते रंगे हाथ दबोच लिए गए। मौके से पुलिस ने तास के पत्तों के साथ 4 लाख 82 हजार रुपए नकद जब्त किए।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS