ब्रेकिंग न्यूज़
जानिए किस बात का है रानी मुखर्जी को बेसब्री से इंतजार, इंटरव्यू में कहा...विधानसभा चुनाव के बाद जयपुर में मतगणना को लेकर आयोग की तैयारियां पूरी16 दिसंबर को कांग्रेस के गढ़ रायबरेली जाएंगे प्रधानमंत्री मोदी, दे सकते हैं बड़ी सौगातकश्मीर में अलगाववादियों की हड़ताल से जन-जीवन प्रभावित, तनावपूर्ण हुआ माहौलभारत ने अग्नि 5 मिसाइल का किया सफल प्रायोगिक परीक्षणनिजामुद्दीन दरगाह में महिलाओं के प्रवेश को लेकर केंद्र और दिल्ली सरकार को नोटिसब्रिटेन से भारत प्रत्‍यर्पण के बाद इस जेल में बीतेंगी विजय माल्‍या की रातें, बैरक तैयारएनडीए से अलग होते ही कुशवाहा ने गिनाई गठबंधन की खामियां, नीतीश कुमार को भी घेरा
बिहार
एके-47 मामला: जांच एजेंसी एनआईए ने मुंगेर में की छापेमारी
By Deshwani | Publish Date: 5/12/2018 4:42:59 PM
एके-47 मामला: जांच एजेंसी एनआईए ने मुंगेर में की छापेमारी

मुंगेर। बिहार के मुंगेर जिले में एके-47 के मामले में राष्ट्रीय जांच एजेंसी की टीम आज छापेमारी करने पहुंची है। खबरों के मुताबित एनआईए ने एके-47 मामले में आरोपी मोहम्मद इरफान और मोहम्मद इमरान के साथ-साथ मुख्य आरोपी मोहम्मद मंजी के घर पर छापेमारी की है।

 
एनआईए की टीम के साथ स्थानीय पुलिस भी शामिल है। हालांकि पुलिस को यहां से क्या बरामद हुआ है यह पता नहीं चल पाया है। लेकिन माना जा रहा है कि एनआईए को कुछ पुख्ता सबूत मिले हैं।
 
आपको बता दें कि एके-47 मामले में एनआईए पहले से ही जांच कर रही है। पुलिस ने एनआईए को इस मामले में पहले भी जानकारी दे चुकी है और एजेंसी ने कई केस को अपने हाथ में ले लिया था। जिसके बाद गहन जांच की जा रही थी।
 
गौरतलब है कि हाल ही में मुंगेर से एक और एके-47 रायफल बरामद किया गया था। वहीं, पुलिस ने तीन लोगों को भी गिरफ्तार किया था। इससे पहले पुलिस ने पटना से एक पुलिसकर्मी को भी गिरफ्तार किया था। बताया जाता है कि पुलिसकर्मी भी इस मामले से जुड़े हुई थी, जिसके बाद उसकी निशानदेही पर तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया था।
 
बताया गया था कि गिरफ्तार मंजर आलम उर्फ मनजीत ने ही आरोपी पुलिस धर्मवीर कुमार का नाम लिया था। पुलिसकर्मी पर आरोप है कि उसने मंजर आलम से हथियार की खरीदारी की है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS