ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
एके-47 मामला: जांच एजेंसी एनआईए ने मुंगेर में की छापेमारी
By Deshwani | Publish Date: 5/12/2018 4:42:59 PM
एके-47 मामला: जांच एजेंसी एनआईए ने मुंगेर में की छापेमारी

मुंगेर। बिहार के मुंगेर जिले में एके-47 के मामले में राष्ट्रीय जांच एजेंसी की टीम आज छापेमारी करने पहुंची है। खबरों के मुताबित एनआईए ने एके-47 मामले में आरोपी मोहम्मद इरफान और मोहम्मद इमरान के साथ-साथ मुख्य आरोपी मोहम्मद मंजी के घर पर छापेमारी की है।

 
एनआईए की टीम के साथ स्थानीय पुलिस भी शामिल है। हालांकि पुलिस को यहां से क्या बरामद हुआ है यह पता नहीं चल पाया है। लेकिन माना जा रहा है कि एनआईए को कुछ पुख्ता सबूत मिले हैं।
 
आपको बता दें कि एके-47 मामले में एनआईए पहले से ही जांच कर रही है। पुलिस ने एनआईए को इस मामले में पहले भी जानकारी दे चुकी है और एजेंसी ने कई केस को अपने हाथ में ले लिया था। जिसके बाद गहन जांच की जा रही थी।
 
गौरतलब है कि हाल ही में मुंगेर से एक और एके-47 रायफल बरामद किया गया था। वहीं, पुलिस ने तीन लोगों को भी गिरफ्तार किया था। इससे पहले पुलिस ने पटना से एक पुलिसकर्मी को भी गिरफ्तार किया था। बताया जाता है कि पुलिसकर्मी भी इस मामले से जुड़े हुई थी, जिसके बाद उसकी निशानदेही पर तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया था।
 
बताया गया था कि गिरफ्तार मंजर आलम उर्फ मनजीत ने ही आरोपी पुलिस धर्मवीर कुमार का नाम लिया था। पुलिसकर्मी पर आरोप है कि उसने मंजर आलम से हथियार की खरीदारी की है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS