ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
छात्रसंघ चुनाव: धरने पर बैठे भाजपा विधायक, कहा- पुलिस करे प्रशांत किशोर को गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 4/12/2018 5:24:13 PM
छात्रसंघ चुनाव: धरने पर बैठे भाजपा विधायक, कहा- पुलिस करे प्रशांत किशोर को गिरफ्तार

पटना। पटना विश्वविद्यालय छात्रसंघ चुनाव को लेकर बीजेपी और जदयू आमने-सामने हैं। आज बीजेपी विधायक नितिन नवीन, अरुण सिन्हा और विधान पार्षद सूरज नंदन कुशवाहा पीरबहोर थाना के बाहर अपने समर्थकों के साथ धरने पर बैठे। बीजेपी के नेता एबीवीपी के कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी का विरोध कर रहे थे। 

 
विधायक अरुण सिन्हा ने कहा कि प्रशांत किशोर ने आचार संहिता का उलंघन किया है। पटना पुलिस उन्हें गिरफ्तार करे। प्रशांत वीसी से मिले और चुनाव में लगे प्रोफेसर व अन्य अधिकारियों के साथ मीटिंग की। उन्होंने विश्वविद्यालय पर जदयू के छात्र के पक्ष में काम करने का दबाब बनाया। जब यह बात आम छात्रों को पता चला तो उन्होंने विरोध किया। ऐसा होने पर प्रशासन से दमन कराया गया। छात्रों को जेल में डाल दिया गया। कल कुछ छात्रों को छोड़ा गया। आज भी रवि कर्ण नाम के छात्र को बंद कर रखा गया है। उसे जेल भेजने की तैयारी हो रही है। हम इसका विरोध कर रहे हैं। 
 
बीजेपी नेता सूरज नंदन कुशवाहा ने कहा कि प्रशांत मैनिपुलेटर हैं। उन्होंने छात्रसंघ चुनाव में जदयू का कमान संभाला था। जब उन्हें लग गया कि छात्र जदयू पराजित हो रही है तब उन्होंने अपने पद का दुरुपयोग किया। विधायक नितिन नवीन ने कहा कि नीतीश कुमार की साख रही है कि वह किसी दोषी को नहीं बचाते चाहे कितना भी अपना क्यों न हो। प्रशांत किशोर कानून तोड़ते नजर आए। पटना विश्वविद्यालय में किसी भी राजनीतिक पार्टी की इंट्री बैन थी। वह शाम को गए। उनपर कार्रवाई होनी चाहिए।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS