ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मुजफ्फरपुर मामला: कोर्ट में पेशी के बाद मंत्री मंजू वर्मा बोली-कोई तो बताओ मेरी गलती क्या है
By Deshwani | Publish Date: 1/12/2018 5:03:04 PM
मुजफ्फरपुर मामला: कोर्ट में पेशी के बाद मंत्री मंजू वर्मा बोली-कोई तो बताओ मेरी गलती क्या है

पटना। आर्म्स एक्ट में जेल में बंद बिहार की पूर्व मंत्री मंजू वर्मा और उनके पति चंद्रशेखर वर्मा की आज मंझौल अनुमंडल कोर्ट में पेशी हुई। पेशी के बाद मंजू वर्मा ने कहा, बताओ कि मेरी गलती क्या है? उन्होंने सीएम नीतीश कुमार, डिप्टी सीएम सुशील मोदी, पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी का नाम लेते हुए पूरे राज्य की जनता से सवाल किया कि आखिर मेरी गलती क्या है?

 
उन्होंने कोर्ट की पेशी के बाद कहा, मैं नेताओं से पूछना चाहती हूं कि मेरी गलती क्या है? जब सीबीआई कार्रवाई कर रही है और सभी दोषियों को पकड़ा जा रहा है। फिर मुझे क्यों प्रताड़ित किया जा रहा है। मुजफ्फरपुर शेल्टर होम की हर खबर में मेरे और मेरे पति का नाम उछाला जा रहा है।
 
उन्होंने कहा कि सीबीआई मामले की जांच कर रही है और जल्द ही सभी दोषी सजा पाएंगे। मुझे मेरी किस गलती की सजा दी जा रही। इसलिए कि मैं एक महिला हूं, कुशवाहा समाज की बेटी हूं और मैं मंत्री थी। तो ये मेरी गलती है क्या?
 
बता दें कि जेल में रहते हुए मंजू वर्मा का अंदाज भी बदला हुआ नजर आ रहा है। पेशी के दौरान उनके पति चंद्रशेखर भी साथ में थे। दोनों के हाथों में हथकड़ी लगी हुई थी। पेशी के बाद दोनों को एक साथ जेल भेज दिया गया।  मामले की अगली पेशी कोर्ट में 13 दिसंबर को होगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS