ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
तेजप्रताप ने कहा-खुद लड़ूंगा अपनी लड़ाई, ऐश्वर्या को नोटिस जारी
By Deshwani | Publish Date: 30/11/2018 11:03:12 AM
तेजप्रताप ने कहा-खुद लड़ूंगा अपनी लड़ाई, ऐश्वर्या को नोटिस जारी

पटना।  ऐसा संभावना व्यक्त की जा रही थी कि राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव का पारिवारिक विवाद सुलझ गया है, लेकिन लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने पत्नी एेश्वर्या से तलाक के मामले पर दो टूक कहा कि मैं अपने तलाक की अर्जी वापस नहीं लूंगा, मैं अपनी लड़ाई खुद लड़ूंगा। गुरुवार को दिनभर चली कयासबाजी के बाद फैमिली कोर्ट से निकलते हुए तेजप्रताप ने फिर से कहा कि मैं अपने फैसले पर अडिग हूं, मैं तलाक की अर्जी वापस नहीं ले सकता। उन्होंने कहा कि मैं कैसे तलाक की अर्जी वापस ले सकता हूं? 

 
प्रधान न्यायाधीश उमाशंकर द्विवेदी की फैमिली कोर्ट में तेजप्रताप के तलाक की अर्जी पर गुरुवार की हुई सुनवाई में कोर्ट ने ये फैसला लिया है कि अपना पक्ष रखने के लिए ऐश्वर्या को नोटिस भेजा जाएगा और वो भी कोर्ट आकर अपना पक्ष रखेंगी। इस केस की अगली सुनवाई 8 जनवरी 2019 को होगी। 
 
गुरूवार को दो बजे तेजप्रताप यादव के तलाक मामले में सुनवाई शुरू हुई। जिसके बाद कोर्ट में तेजप्रताप की पुकार हुई। थोड़ी ही देर में तेजप्रताप कोर्ट पहुंचे और जज के सामने हाजिर हुए।  तेजप्रताप के वकील ने जज से अनुरोध किया कि मामले की सुनवाई बंद कमरे में हो। जज ने अनुरोध को मान लिया और मामले की सुनवाई बंद कमरे में हुई। जज के कमरे में तेजप्रताप के अलावा उनके वकील मौजूद रहे।
 
सुनवाई के दौरान तेजप्रताप के वकील अमित खेमका भी कोर्ट में मौजूद रहे। कोर्ट परिसर में काफी गहमागहमी रही। तेजप्रताप के साथ उनके कुछ साथी भी मौजूद रहे, लेकिन परिवार का कोई सदस्य कोर्ट में नहीं पहुंचा था। कहा जा रहा है कि तेजप्रताप यादव रात में ही पटना पहुंच गए थे और घर से दूर होटल में रूके थे। 
 
तेजप्रताप के साथ ही दिल्ली हाईकोर्ट के जाने-माने वकील अमित खेमका भी गुरुवार को दिल्ली से पटना पहुंचे  और सुबह उन्होंने कोर्ट में अपनी हाजिरी लगाई । कोर्ट जाने से पहले पत्रकारों से बातचीत के दौरान खेमका ने कहा कि हमारी कोशिश होगी कि किसी का घर नहीं टूटे। दोनों अभी बच्चे हैं, दोनों की बात सुनी जाएगी। इसके साथ ही खेमका ने कहा कि ये कोई राजनीतिक मामला नहीं है, ये किसी की पर्सनल लाइफ का मामला है, इसे इस तरह से उछालना ठीक नहीं है। 
 
तेज प्रताप यादव ने फैमिली कोर्ट में अपनी हाजिरी लगाई और कहा जा रहा था कि अगर ऐश्वर्या भी कोर्ट पहुंचती हैं तो वह भी अपना पक्ष कोर्ट के समक्ष रख सकती हैं। लेकिन, गुरुवार को एेश्वर्या कोर्ट नहीं पहुंची। अब कोर्ट ने एेश्वर्या को नोटिस भेजा है और अब एेश्वर्या भी कोर्ट में इस मामले पर अपना पक्ष रखेंगी। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS