ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
तलाक मामला : तेजप्रताप की अर्जी पर पहली सुनवाई आज, कोर्ट पहुंचेंगे लालू के 'लाल'?
By Deshwani | Publish Date: 29/11/2018 11:43:50 AM
तलाक मामला : तेजप्रताप की अर्जी पर पहली सुनवाई आज, कोर्ट पहुंचेंगे लालू के 'लाल'?

पटना। लालू परिवार में इन दिनों सबकुछ ठीक है, यह कहना मुश्किल है। घर के सबसे बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने हाल ही में फैमिली कोर्ट में अपनी पत्नी ऐश्‍वर्या राय से तलाक की अर्जी दायर की थी, जिस पर आज पहली सुनवाई है।

 
राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव इसी वर्ष विवाह के बंधन में बंधे थे। उनकी शादी बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दरोगा प्रसाद राय की पोती और पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बेटी एश्वर्या राय से हुई थी।
 
तेजप्रताप यादव ने एक नवंबर को पटना के फैमिली कोर्ट में अपनी पत्नी पर प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए तलाक की अर्जी दायर की थी। आज इस मामले में पहली सुनवाई है। कयास लगाए जा रहे हैं कि सुनवाई के दौरान तेजप्रताप भी कोर्ट में मौजूद रहेंगे।
 
तलाक की अर्जी दायर करने के बाद तेजप्रताप यादव लगातार बिहार से बाहर हैं। उन्होंने कहा था कि जबतक परिवार के लोग उनकी बात नहीं मान लेते और उनके इस फैसले का समर्थन नहीं करते, तबतक वह घर नहीं लौटेंगे। सूत्रों से मिला जानकारी के मुताबिक, वकील के जरिए एश्वर्या राय का परिवार कोर्ट में अपनी उपस्थिति दर्ज करा सकता है। फिलहाल इस पूरे मामले पर दोनों ही पक्ष से कोई भी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS