ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
तेजप्रताप तलाक मामला : 29 नवंबर को अदालत में जवाब देगा ऐश्वर्या का परिवार
By Deshwani | Publish Date: 26/11/2018 4:36:13 PM
तेजप्रताप तलाक मामला : 29 नवंबर को अदालत में जवाब देगा ऐश्वर्या का परिवार

पटना। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का परिवार इन दिनों पारिवारिक समस्या में घिरा हुआ है। परिवार के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक लेने की अर्जी अदालत में दाखिल कर चुके हैं। लेकिन उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय का परिवार इस तलाक को रोकना चाहता है।

 
सूत्रों मुताबिक इस मामले में 29 नवंबर को अदालत में सुनवाई होगी जिसमें ऐश्वर्या राय के पिता चंद्रिका राय भी तेजप्रताप की अर्जी का जवाब देने की तैयारी कर रहे हैं। वह किसी तरह से इस तलाक को रोकना चाहते हैं। दरअसल, तेजप्रताप यादव ने पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक लेने के लिए अदालत में जो अर्जी दाखिल की है उसमें अपनी पत्नी के खिलाफ कई बड़े आरोप लगाए हैं। जिन आरोपों का जवाब 29 नवंबर को होने वाली सुनवाई में ऐश्वर्या का परिवार देगा। 
 
बता दें कि तेजप्रताप के तलाक के फैसले के बाद उनका परिवार उन्हें मनाने की कोशिशें कर रहा है। लेकिन वह अपनी जिद पर अड़े हैं। उनकी इस जिद के आगे परिवार वालों की एक नहीं चल पा रही है। हाल ही में तेज प्रताप पिता लालू प्रसाद यादव से मिलने के लिए रांची पहुंचे थे। पिता से मिलने के बाद रविवार को उन्होंने कहा था कि मेरे साथ न मां हैं और न ही पिता हैं। मैं अकेला हो गया हूं। तलाक लेने का फैसला अंतिम है। मैं इस फैसले से पीछे नहीं हटूंगा। 
 
उल्लेखनीय है कि ऐश्वर्या ने 12 मई को यादव के साथ विवाह किया था और आरजेडी नेता ने असंगतता का हवाला देते हुए 2 नवंबर को तलाक की मांग की थी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS