ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
जदयू की रणनीति हुई फेलः मुस्लिमों के लिए बनाया 600 किलो मटन, आए सिर्फ 500 लोग
By Deshwani | Publish Date: 24/11/2018 3:05:49 PM
जदयू  की रणनीति हुई फेलः मुस्लिमों के लिए बनाया 600 किलो मटन, आए सिर्फ 500 लोग

पटना। बिहार की सत्ताधारी पार्टी जदयू लगातार मुस्लिम समर्थकों का समर्थन पाने में लगी हुई है लेकिन पार्टी अपने प्रयासों में नाकाम होती हुई नजर आ रही है। गुरुवार को पटना में हुए जदयू के अल्पसंख्यक कार्यकर्ता सम्मेलन में मुस्लिमों को रिझाने के लिए 600 किलो मटन बिरयानी बनवाई गई। इसके बावजूद कार्यक्रम में केवल 500 लोग ही पहुंचे। 

 
गुरुवार को जदयू ने पटना के एसकेएम मेमोरियल हॉल में अल्पसंख्यक कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया। सम्मेलन में 1500 लोगों के शामिल होने की बात कही जा रही थी। कार्यक्रम में आने वाले मुस्लिमों के लिए 600 किलो मटन बिरयानी बनवाई थी। इसके विपरीत कार्यक्रम में लगाई गई कुर्सियां खाली नजर आई। सम्मेलन में केवल 500 लोग ही पहुंचे।
 
जदयू के सूत्र के अनुसार, ज्यादा से ज्यादा लोगों को बुलाने के लिए हमने मटन बिरयानी बनवाई थी लेकिन बाद में अलग-अलग लोगों को बुलाकर इसे खत्म करवाना पड़ा। वहीं जब जदयू के महासचिव आरसीपी सिंह लोगों को संबोधित कर रहे थे तब वहां मौजूद लोगों में से किसी ने उन्हें कहा "बस हो गया अब।" इस पर आरसीपी सिंह भी नाराज हो गए। 
 
अल्पसंख्यक सेल के अध्यक्ष मोहम्मद सलीम, राज्य सभा सांसद कहकशां परवीन, एमएलसी और पूर्व राज्य सभा सांसद गुलाम रसूल बलियावी आदि के रूप में कई बड़े मुस्लिम चेहरे जदयू में उपस्थित हैं। इसके बावजूद वह मुस्लिम समर्थकों को रिझाने में असफल साबित हो रहे हैं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS