ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मोतिहारी
मोतिहारी के जीवधारा में मोहना पुल से सीमेंट लदा ट्रक पलटा, खलासी की मौत, ड्राइवर जख्मी
By Deshwani | Publish Date: 23/11/2018 11:45:47 PM
मोतिहारी के जीवधारा में मोहना पुल से सीमेंट लदा ट्रक पलटा, खलासी की मौत, ड्राइवर जख्मी

पीपरा कोठी के मोहनपुल पर क्षतिग्रस्त ट्रक। फोटो- देशवाणी।

मोतिहारी। पीपराकोठी। माला सिन्हा।

पीपराकोठी क्षेत्र के राजमार्ग 28, मोहनापुल के समीप सीमेंट लदी ट्रक के चालक के संतुलन बिगड़ जाने के कारण ट्रक पुल के नीचे गिर गया। इस दुर्घटना में उपचालक की मौत घटना स्थल पर ही हो गई। वहीं चालक को गम्भीर हालत में इलाज के लिए मोतिहारी ले जाया गया है। मृतक खलासी मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हरियन छपरा निवासी लखन यादव बताया गया है।


 घटना के संबंध में बताया जाता है की शुक्रवार की सुबह छः बजे सिंह सर्विस की ट्रक संख्या एएसओ 1एचओ/1617 श्री ब्रांड के सीमेंट को लादकर औरंगाबाद से मोतिहारी की ओर आ रहा था। तभी कोहरे के कारण ट्रक के चालक ने अपना संतुलन खो दिया और गाड़ी पुल के नीचे  पलट गया। घटना में उपचालक मुफस्सिल थाना के कमिटी चौक हरियन छपरा निवासी लखन यादव की मौत घटना स्थल पर ही हो गई। जबकि ट्रक के चालक भी गंभीर रूप से घायल हो गया है। जिसे पुलिस ने ईलाज के लिए मोतिहारी भेजा है जहां उसकी स्थिति चिंताजनक बताई जा रही है। मौके पर पहुंचकर पीपराकोठी थाने के एसआई अरुण कुमार यादव ने ट्रक को अपने कब्जे में लिया। पुष्टि थानाध्यक्ष अभिषेक कुमार रंजन ने की है।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS