ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
दरभंगा
महिला थाना पर फरियादियों के साथ पुलिसकर्मी अच्छा व सहयोपूर्ण रवैया अपनाएं- एसएसपी
By Deshwani | Publish Date: 23/11/2018 11:14:53 PM
महिला थाना पर फरियादियों के साथ पुलिसकर्मी अच्छा व सहयोपूर्ण रवैया अपनाएं- एसएसपी

अपराध संगोष्ठी को संबोधित करती एसएसपी गरिमा मलिक। फोटो-देशवाणी।

दरभंगा। देवेन्द्र कुमार ठाकुर।

दरभंगा की एसएसपी गरिमा मलिक ने खासकर महिला थाने में पहुंची फरियादियों के साथ हल-हाल में सहयोगपूर्ण व अच्छा व्यवहार करने व मामले के त्वरित निष्पादन के आदेश दिए हैं। उक्त आदेश की जानकारी शुक्रवार को अपराध संगोष्ठी के बाद एसएसपी ने पत्रकारों को दीं। उन्होंने बताया कि कई फरियादियों ने उनसे शिकायत की थी कि महिला थाना की पुलिस द्वारा अच्छा व्यवहार नहीं नहीं किया जाता।
 
 
एसएसपी श्रीमती मलिक ने कहा कि जिले के थानों के मालखानों में भारी मात्रा में पकड़ी गयी शराब का जखीरा जमा हो गया है। जिसको ंलेकर त्वरित गति से इसे विनिष्ट करने का आदेश दिया गया है। उन्होंने कहा कि जिलाधिकारी का आदेश निर्गत होने के बावजूद भी कई थानों में शराब को नष्ट करने को लेकर कारवाई नही की जा रही है। कहा कि उत्पाद अधीनियम का हर हाल में पालन करने का ओदश उन्होंने दिया है। 
 
 
उन्होंने कहा कि आदेश की अवहेलना करने वाले पर कड़ी कारवाई की जायेगी। उन्होने जिले के सभी थानों के सभी थानाध्यक्ष को सख्त निर्देश दिया गया है कि जो जेल से छुटने के बाद फिर से अपराध की दुनिया में लौट गए हैं। उनका मोबाईल को सर्विलांस पर रखा जाय। उनपर कड़ी नजर रखी जाय।
 वहीं मौजूद सभी पुलिस पदाधिकारी को निर्देश दिया है कि हर हाल में वारंटियों की गिरफ्तारी एक माह के अंदर कर ली जाए। साथ ही अदालत से निर्गत सभी कुर्की जप्ती को त्वरित गति से निष्पादित किया जाय। साथ ही जिले में शराब की खेप नहीं पहुँचे इसके लिए वाहन चेकिंग अभियान तेज करें। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS