ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बस और ट्रक की भीषण टक्कर में महिला की मौत , 24 घायल
By Deshwani | Publish Date: 23/11/2018 1:31:30 PM
बस और ट्रक की भीषण टक्कर में महिला की मौत , 24 घायल

बगहा। बिहार में पश्चिम चंपारण जिले के चौतरवा थाना क्षेत्र के हमीरपुर गांव के निकट राष्ट्रीय उच्चपथ संख्या 727 पर आज बस और ट्रक के बीच हुई टक्कर में एक महिला की मौत हो गई तथा 24 अन्य घायल हो गए। 

पुलिस सूत्रों ने बताया कि बस पर सवार लोग कार्तिक पूर्णिमा के अवसर पर बगहा नगर थाना के रजवटिया मेला घाट पर गंडक नदी में स्नान करने के बाद घर लौट रहे थे तभी हमीरपुर गांव के निकट बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई।
 
इस दुर्घटना में एक महिला की मौत हो गई जबकि 24 अन्य घायल हो गए। दुर्घटना के बाद बस का चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया। सूत्रों ने बताया कि मृतक की पहचान चौतरवा थाना के जमादार टोला निवासी पासपती देवी (60) के रूप में की गई है। घायलों को बगहा अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां 4 की स्थिति गंभीर है। बस को जब्त कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS