ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांडः एक दिन की पुलिस हिरासत में भेजी गई पूर्व मंत्री मंजू वर्मा
By Deshwani | Publish Date: 22/11/2018 5:34:29 PM
मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांडः एक दिन की पुलिस हिरासत में भेजी गई पूर्व मंत्री मंजू वर्मा

पटना। बिहार के बहुचर्चित मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड में अपने पति का नाम आने के बाद मंत्री पद से इस्तीफा देने वाले पूर्व मंत्री मंजू वर्मा को कोर्ट ने एक दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। मंगलवार को मंजू वर्मा ने बेगूसराय स्थित मंझौल अनुमंडल न्यायालय में सरेंडर किया था।

 
मंजू वर्मा पहचान छुपाने के लिए बुर्का पहनकर कोर्ट में पहुंची थी। सरेंडर करने के बाद पुलिस ने मंजू वर्मा को हिरासत में ले लिया था। आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज होने के बाद से मंजू वर्मा फरार चल रही थी। मंजू वर्मा के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट भी जारी कर दिया था। वारंट जारी होने के बाद भी पूर्व मंत्री की गिरफ्तारी ना होने पर सुप्रीम कोर्ट बिहार सरकार को जमकर फटकार लगा रहा था। 
 
बता दें कि बहुचर्चित मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड की जांच के दौरान मंजू वर्मा के घर से अवैध कारतूस बरामद हुए थे। इसके चलते आर्म्स एक्ट के तहत मंजू वर्मा और उसके पति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। पति चंद्रशेखर वर्मा ने कुछ देर पहले ही कोर्ट में सरेंडर किया था। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS