ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
लालू के ट्वीट पर उपमुख्यमंत्री मोदी का पलटवार- स्वार्थों से समझौता करने वाले किस सिद्धांत की कर रहे बात
By Deshwani | Publish Date: 22/11/2018 2:47:17 PM
लालू के ट्वीट पर उपमुख्यमंत्री मोदी का पलटवार- स्वार्थों से समझौता करने वाले किस सिद्धांत की कर रहे बात

पटना। उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने लालू के ट्वीट पर करारा पलटवार किया है। सुशील मोदी ने ट्वीट कर लिखा कि जेपी-लोहिया के सिद्धांतों को छोड़कर स्वार्थों से समझौता करते हुए तो वे फांसी पर नहीं चढ़े। 

 
सुशील मोदी ने लिखा कि लालू प्रसाद 30 साल से संघ-भाजपा के खिलाफ दुष्प्रचार कर रहे हैं। वे अल्पसंख्यकों को डरा कर वोट लेते रहे। सम्पत्ति का लालच इतना कूट-कूट कर भरा है कि चारा घोटाला से लेकर होटल घोटाला तक कर डाला। 
 
उपमुख्यमंत्री ने लिखा कि प्रतिशोध लेने के लिए उनके राज में सैंकड़ों लोग मारे गए और ब्लैकमेलिंग के बल पर बिहार में अपहरण उद्योग पनपा। वे किस सिद्धांत की बात कर रहे हैं?
 
बता दें कि इससे पहले लालू ने ट्वीट कर कहा था कि मैं इनके दुष्प्रचार, लालच, प्रतिशोध, प्रताड़ना और किसी प्रकार की ब्लैकमेलिंग से नहीं डरता क्योंकि इनकी जातिवादी, नफरतवादी, संविधान और इंसान विरोधी जहरीली राजनीति का सबसे मुखर विरोधी हूं। सिद्धांतों से समझौता नहीं कर सकता चाहे फांसी क्यों ना हो जाए। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS