ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
लालू का ट्वीट- सिद्धांतों से नहीं कर सकता समझौता, चाहे फांसी ही क्यों ना हो जाए
By Deshwani | Publish Date: 22/11/2018 10:42:07 AM
लालू का ट्वीट- सिद्धांतों से नहीं कर सकता समझौता, चाहे फांसी ही क्यों ना हो जाए

पटना। बिहार की प्रमुख विपक्षी पार्टी राजद के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा कि वह सिद्धांतों से कभी समझौता नहीं कर सकते चाहे उन्हें फांसी क्यों ना हो जाए। लालू ने एक रिपोर्ट को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा कि मैं इनके दुष्प्रचार, लालच, प्रतिशोध, प्रताड़ना और किसी प्रकार की ब्लैकमेलिंग से नहीं डरता क्योंकि इनकी जातिवादी, नफरतवादी, संविधान व इंसान विरोधी जहरीली राजनीति का सबसे मुखर विरोधी हूं।

 
चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता लालू प्रसाद इन दिनों रांची के रिम्स के पेइंग वार्ड में भर्ती हैं। पिछले कुछ दिनों से लालू की तबीयत लगातार बिगड़ती जा रही है। उनका ब्लड शूगर लगातार बढ़ता जा रहा है। लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव द्वारा तलाक की अर्जी पटना के सिविल कोर्ट में दायर करने के बाद से लालू की तबीयत बिगड़ती जा रही है।
 
वहीं रेलवे टेंडर घोटाला मामले में 20 दिसंबर को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए लालू की पेशी दिल्ली के पटियाला कोर्ट में होनी है। इससे पहले सोमवार को कोर्ट में लालू की पत्नी राबड़ी देवी और उनके बेटे तेजस्वी यादव की पेशी हुई।  
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS